कोहली की कप्तानी अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड को नहीं रास आ रही है ! - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोहली की कप्तानी अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड को नहीं रास आ रही है !

टीम के प्रदर्शन और विराट की कप्तानी से नाराज हुआ BCCI

Rohit Sharma and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)
Rohit Sharma and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)

टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे विराट कोहली के लिए अभी चीजें सही नहीं चल रही हैं, साथ ही टी-20 वर्ल्ड कप में मिली हार ने इस कप्तान की मुश्किलों में इजाफा कर दिया है। इस बीच विराट की कप्तानी को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं, तो उससे जुड़ी कुछ रिपोर्ट भी सामने आ रही हैं। वहीं, इस वर्ल्ड कप के बाद विराट टी-20 इंटरनेशनल में टीम के लिए बतौर खिलाड़ी ही खेलेंगे।

कोहली की कप्तानी से नाराज है भारतीय क्रिकेट बोर्ड

टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले टीम इंडिया और विराट से काफी ज्यादा उम्मीद थी। टीम ने दोनों अभ्यास मैच जीतकर दम भी दिखाया था, लेकिन पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद सबकुछ बदल गया और विराट की कप्तानी पर सवाल खड़े होने शुरू हो गए। इस बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है BCCI यानी की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड विराट की कप्तानी से खुश नहीं है।

*टीम के प्रदर्शन और कोहली की कप्तानी से नाराज हुआ BCCI
*अब विराट कोहली की वनडे कप्तानी पर भी खड़े होने लगे सवाल।
*जल्द ही विराट की वनडे कप्तानी को लेकर भी हो सकता है बड़ा फैसला।
*सोशल मीडिया पर भी लोग विराट को कप्तानी से हटाने के पक्ष में हैं।

सोशल मीडिया के रिएक्शन

अपनी कप्तानी में ICC का कोई भी खिताब नहीं जीत पाए कोहली

धोनी के बाद टीम इंडिया की कप्तानी विराट को दी गई थी, जहां इस खिलाड़ी ने शुरुआत में अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी से सभी को अपना फैन बना दिया। लेकिन ICC के बड़े टूर्नामेंट में विराट लगातार फेल होते गए और अपनी कप्तानी में कोहली एक भी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाए। साथ ही सालों से IPL की कप्तानी कर रहे कोहली टीम को एक भी बार खिताब नहीं दिला पाए, जिसके बाद अब वे 2022 IPL से खिलाड़ी के तौर पर ही IPL खेलेंगे।