दिल्ली कैपिटल्स टीम के खिलाड़ी शिमरोन हेटमायर की हेयरस्टाइल देख हैरानी में पड़े फैंस तो सोशल मीडिया पर आई यह प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

दिल्ली कैपिटल्स टीम के खिलाड़ी शिमरोन हेटमायर की हेयरस्टाइल देख हैरानी में पड़े फैंस तो सोशल मीडिया पर आई यह प्रतिक्रिया

शिमरोन हेटमायर की के बालों का कल ब्लू है।

Shimron Hetmyer. (Photo Source: IPL/BCCI)
Shimron Hetmyer. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे फेज की शुरुआत दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मुकाबले से कर दी है, जो दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस सीजन के पहले हाफ में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन काफी शानदार देखने को मिला है, जिसमें शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की ओपनिंग जोड़ी ने टीम को अधिकतर मैचों में जीत दिलाने का काम किया था, अब यूएई में भी उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम से इस मैच में कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया और रविचंद्रन अश्विन जैसे गेंदबाज प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हैं। लेकिन फील्डिंग के दौरान जिस खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा सभी का ध्यान अपनी तरफ खीचा वह वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर थे, लेकिन वह अपने खेल नहीं बल्कि किसी और चीज के लिए चर्चा में आए।

बाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज की हेयरस्टाइल चर्चा का विषय बनी जिसमें उनके बालों का कलर ब्लू था। इस दौरान कैमरामैन ने कई बार उनको दिखाया जिसके बाद फैंस भी सोशल मीडिया पर इस हेयरस्टाइल को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए।

कैरेबियन प्रीमियर लीग में दिखाया था शानदार प्रदर्शन

वहीं शिमरोन हेटमायर के हालिया फॉर्म को लेकर बात की जाए तो कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 के सीजन में वह गुयाना अमेजन वॉरियर्स टीम का हिस्सा थे। इस दौरान हेटमायर ने 11 पारियों में 218 रन बनाने के साथ 2 अर्धशतकीय पारियां भी खेली थी। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के इस मैच में गेंदबाजों के प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो उसमें रबाडा ने 3 जबकि नॉर्खिया ने 2 विकेट हासिल किए। जिसके चलते हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में सिर्फ 134 रन ही बना सकी। हैदराबाद की टीम के लिए सबसे ज्यादा अब्दुल समद ने 28 रनों की पारी खेली थी।

यहां पर देखिए हेटमायर की हेयरस्टाइल को देखने के बाद फैंस ने दी क्या प्रतिक्रिया: