in

जसप्रीत बुमराह से नहीं थी ऐसी उम्मीद, गेटकीपर से नहीं मिलाया हाथ

बुमराह की बतौर खिलाड़ी तरक्की हो गई। लेकिन बतौर इंसान क्या वे बेहतर हो पाए हैं, इस पर सवालिया निशान हैं।

भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने अपनी कार का दरवाज़ा खोलने वाले गेटकीपर से हाथ न्हईं मिलाया। बुमराह के इस व्यवहार की सोशल मीडीया पर आलोचना हो रही है।

बुमराह को हाल ही में बीसीसीआई ने अपना सबसे हाई कॉंट्रेक्ट ए प्लस दिया है, यानी कि बुमराह की बतौर खिलाड़ी तरक्की हो गई। लेकिन बतौर इंसान क्या वे बेहतर हो पाए हैं, इस पर सवालिया निशान हैं।

ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस कह रहे हैं। आईपील में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले जसप्रीत बुमराह का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रह है, जिसमें वे होटल में टीम से जुड़ने के लिए कार से उतरते दिखाई दे रहे हैं। गेटकीपर ने उनके लिए कार का दरवाज़ा खोला और हाथ मिलाने के लिए हाथ अगे बढ़ाया, लेकिन बुमराह ने हाथ नहीं मिलाया।

इस वीडियो को देखकर क्रिकेट फैंस तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि अच्छे क्रिकेटर हो, अब अच्छे इंसान भी बन जाओ।

अनीश सावंत नाम के ट्विटर हैंडल से कहा गया कि ओह बुमराह, उस आदमी से हाथ मिलाओ। और भी कई यूज़र कह रहे हैं कि बुमराह ने इस प्रकार के व्यवहार की उम्मीद नहीं थी। बुमराह को लोग तरह तरह की नसीहतें भी दे रहे हैं।

Pat Cummins (Twitter)

पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे में ऐसी पिच पर खेलेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम, संभावित प्लेइंग इलेवन

Chennai Super Kings player Faf du Plessis, Mark Wood, and David Willey during a practice session in Mohali. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

आईपीएल 2019 में यह है चेन्नई सुपर किंग्स का पूरा शेड्यूल