जयदेव उनादकट की कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ खराब गेंदबाज़ी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से किया ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

जयदेव उनादकट की कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ खराब गेंदबाज़ी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से किया ट्रोल

Jaydev Unadkat. (Photo by Ravi Shankar Vyas/IANS)
Jaydev Unadkat. (Photo by Ravi Shankar Vyas/IANS)

राजस्थान रॉयल्स की टीम को अपने होम ग्राउंड पर पिछले 10 मैच के बाद ये पहली हार का सामना करना पड़ा है वह भी कोलकाता नाईट राइडर्स के हाथों जिसमें उन्हें केकेआर की टीम ने बुधवार को खेले गयें आईपीएल के 11 वें सीजन के 15 वें मैच में 7 विकेट से हरा दिया था.

इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम से सबसे खराब गेंदबाजी जयदेव उनादकट ने की थी जिन्होंने इस मैच में 3 ओवर की गेंदबाज़ी में 11 के औसत से 34 रन दे डाले,. उनादकट का इस मैच में खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें फैन्स ने ट्विटर पर काफी ट्रोल किया क्योंकिं उन्होंने इस सीजन में अभी तक कोई भी बेहतर प्रदर्शन इस सीजन में नहीं किया है.

काफी महंगे में खरीदा था

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल के इस सीजन की नीलामी के दौरान जयदेव उनादकट को 11.5 करोड़ की भारी भरकम रकम देकर खरीदा था जब उन्होंने इस साल भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन ऐसा लगता हिया कि इतने बड़ी रकम मिलने के कारण वह अपने उपर अतिरिक्त दबाव महसूस कर रहे है और इसी वजह से वह अपनी गेंदबाजी में भी कमाल नहीं दिखा पा रहे है.

दिन के सबसे खराब गेंदबाज साबित हुयें

जयदेव उनादकट के लिए इस सीजन में अभी तक केकेआर के खिलाफ हुआ मैच सबसे खराब मैच साबित हुआ जिसमें उन्होंने इस मैच में 3 ओवर की गेंदबाज़ी में 34 रन लुटा दिए और इसमें भी उन्होंने केकेआर की पारी के 17 वें ओवर में 17 रन दे डाले जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स के लिए ये मैच पूरी तरह से खत्म हो गया था. क्योंकिं जब उनादकट ओवर करने के लिए आयें थे तो उस समय केकेआर की टीम को 4 ओवर में 36 रन चाहिए थे लकिन 1 ही ओवर में इतने रन मिलने के कारण केकेआर की इस मैच में जीत सुनश्चित हो चुकी थी.

यहाँ पर देखिये उनादकट को किस तरह से ट्विटर पर फैन्स ने किया ट्रोल :

https://twitter.com/Langer_Mayanti/status/986663777901854722

https://twitter.com/sayanx_/status/986672319094579200