in

Good Angry

सहवाग का जलवा अब भी बरकरार, बीच मैदान पाँव छूने पहुंचे धुरंधर खिलाड़ी

वीरेंद्र सहवाग हाल ही कोच नही बनने पर कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधते हुए एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था

Virender Sehwag
Two players take blessings from Virender Sehwag. (Photo Source: Instagram)

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग भारत के एक विस्फोटक बल्लेबाज रह चुके हैं. सहवाग जब मैदान पर उतरते थे तो वो ये नहीं देखते कि सामने वाला बॉलर कौन है अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से हर बॉलर के पसीने छुड़ा देते. सहवाग क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद भी सोशल मीडिया पर अपने तरह तरह के ट्वीट और कमेंट से सुर्खियों में बने रहते हैं.

क्रिकेट की दुनिया के माहिर खिलाड़ी रह चुके वीरेंद्र सहवाग हाल ही कोच नही बनने पर कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधते हुए एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था टीम इंडिया में विराट की नहीं चलती और सहवाग के इस बयान पर काफी चर्चा भी हुई थी. उससे पहले भी सहवाग ने कोच बनने को लेकर बार-बार बयान देकर सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन इस बार वीरेंद्र सहवाग इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाल कर चर्चा में बने हुए हैं.

#jugjugjiyo

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक तस्वीर डाली है जिसमें वह एक स्टेडियम में नजर आ रहे हैं. और दो खिलाड़ी बीच मैदान उनके पांव छू रहे हैं. वहीं सहवाग ने अपने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा है ‘जुग जुग जियो’ लिखा है. लेकिन सहवाग ने उन दोनों खिलाड़ियों के नाम का जिक्र नहीं किया है.

वीरेंद्र सहवाग ने इस तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर 3 दिन पहले डाली है. जिसे अब तक 164500 लोगो ने लाइक किया है. और सैकड़ों कॉमेंट भी आ चुके है. और सबसे ज्यादा लोगो का यही सवाल है की आखिर ये दोनों पाँव छूने वाले खिलाड़ी कौन है. क्योंकि दोनों खिलाड़ी नीचे झुके है और दोनों का चेहरा नही दिख रहा है. अब लगता है वीरेंद्र सहवाग कुछ दिनों में अपने दूसरे इंस्टाग्राम पोस्ट पर इन दोनों खिलाड़ियों का नाम डालकर फिर से सुर्खियां बटोरने की तैयारी में लगे हुए हैं.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

Virat Kohli विराट कोहली

शादी के बाद विराट कोहली का डंका बजा पाकिस्तान में

Ravindra Jadeja

रविन्द्र जडेजा ने रचा इतिहास, 6 गेंदों पर जड़े 6 छक्के