टीम इंडिया के लिए आई नई आफत! वरुण चक्रवर्ती फिर दिखे परेशान - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम इंडिया के लिए आई नई आफत! वरुण चक्रवर्ती फिर दिखे परेशान

वरुण चक्रवर्ती को काफी समय से है घुटने में दर्द।

Varun Chakravarthy. (Photo Source: IPL/BCCI)
Varun Chakravarthy. (Photo Source: IPL/BCCI)

टी-20 वर्ल्ड की शुरूआत 17 अक्टूबर से होने जा रही, लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के लिए नई परेशानी खड़ी हो गई है। जहां ये परेशानी जुड़ी है टीम के नए स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती से, जो कल रात हुए IPL मैच के दौरान दर्द में नजर आए। जिसके बाद चक्रवर्ती की इन तस्वीरों ने सभी की चिंता को बढ़ाने का काम किया है और उनके खेलने पर सवाल उठने लगे हैं।

दिल्ली के खिलाफ मैच में वरुण चक्रवर्ती लंगाड़ाते मैदान से बाहर गए

इंडियन प्रीमियर लीग में कल रात दूसरा क्वालिफायर मुकाबला खेला गया, जहां कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को हराते हुए फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। आखिरी ओवर तक गए इस रोमांचक मैच में भले ही KKR की टीम ने बाजी मार ली हो, लेकिन एक बार फिर वरुण चक्रवर्ती की फिटनेस ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया की चिंता को बढ़ दिया है।

*दिल्ली के खिलाफ मैच में वरुण लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए।
*वरुण चक्रवर्ती को काफी समय से है घुटने में दर्द।
*कल के मैच में चक्रवर्ती ने अपने 4 ओवर डाले थे और 2 अहम विकेट लिए थे।
*अगर फिट नहीं हुए वरुण चक्रवर्ती तो फिर करना होगा टीम में बदलाव।

चक्रवर्ती के लिए किया गया ट्वीट

टीम इंडिया के कब-कब होंगे मैच?

17 अक्टूबर से टी-20 वर्ल्ड कप शुरू हो रहा है, वहीं टीम इंडिया से अपने प्रमुख लीग मैच से पहले 2 अभ्यास मैच खेलेगी। फिर टीम अपने ग्रुप में शामिल टीम पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान से मैच खेलेगी, वहीं टीम के 2 मैच क्वालिफायर स्टेज से आई दो टीमों से होंगे। साथ ही टीम इंडिया ने  इस टूर्नामेंट के लिए अपनी नई जर्सी भी जारी कर दी है, जिसकी तस्वीर कल BCCI ने सभी के साथ सोशल मीडिया पर साझा की थी, इन तस्वीरों टीम इंडिया के कप्तान कोहली सहित कई खिलाड़ी थे।