सुनील गावस्कर देखते हैं वेंकटेश अय्यर की टीम इंडिया में जगह - क्रिकट्रैकर हिंदी

सुनील गावस्कर देखते हैं वेंकटेश अय्यर की टीम इंडिया में जगह

वेंकटेश अय्यर की टीम इंडिया में जगह देखते हैं सुनील गावस्कर।

Venkatesh Iyer (Image Credit- BCCI\IPL)
Venkatesh Iyer (Image Credit- BCCIIPL)

कोलकाता नाइट राइडर्स की नई सनसनी यानी कि वेंकटेश अय्यर की बल्लेबाजी ने एक बार फिर कमाल कर दिया, जहां इस बार इस बल्लेबाज का बल्ला पंजाब टीम के खिलाफ चला। जिसके बाद हर कोई इस खिलाड़ी का मुरीद हो गया है, वहीं टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने अय्यर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है।

वेंकटेश अय्यर को लेकर क्या बोले सुनील गावस्कर?

आईपीएल के दूसरे फेज में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने वेंकटेश अय्यर को मौका दिया, इससे पहले इस खिलाड़ी को काफी कम लोग जानते थे। लेकिन जैसे ही ये खिलाड़ी मैदान पर उतरा तो इसने रनों की बारिश कर दी, साथ ही अय्यर मैच दर मैच अपना लोहा मनवाते गए, जिसके बाद अब सुनील गावस्कर ने इस खिलाड़ी को लेकर बड़ा बयान साझा किया है।

*वेंकटेश अय्यर की टीम इंडिया में जगह देखते हैं सुनील गावस्कर।
*वेंकटेश वो ऑलराउंडर खिलाड़ी हो सकते हैं जिसकी तलाश में भारतीय टीम है- गावस्कर।
*सुनील गावस्कर के मुताबिक वेंकटेश अय्यर बेहद शानदार बल्लेबाजी करते हैं।
*साथ ही गावस्कर ने कहा कि अय्यर यॉर्कर गेंदों को अच्छा डालते हैं।

अय्यर के प्रदर्शन पर एक नजर

वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल के दूसरे हाफ में दमदार प्रदर्शन किया है, जहां इस खिलाड़ी ने आईपीएल के यूएई चरण में खेले गए 5 मैचों में 141.9 की स्ट्राइक रेट से 193 रन बनाए हैं और 3 विकेट भी अपने नाम किए हैं। वहीं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में वेंकटेश ने बताया था कि उन्होंने सौरव गांगुली की वजह से क्रिकेट खेलना शुरू किया था और वो गांगुली को देखकर ही खब्बू बल्लेबाज बने थे। मध्यप्रदेश से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले वेंकटेश अय्यर को इस साल KKR ने 20 लाख रुपये में खरीदा था और उन्होंने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था।