भारत में वायकॉम 18 करेगा आबू धाबी टी-10 लीग के छठे सीजन का प्रसारण - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत में वायकॉम 18 करेगा आबू धाबी टी-10 लीग के छठे सीजन का प्रसारण

अबू धाबी टी-10 के 2022 संस्करण में आठ टीमें आपस में भिड़ेंगी।

Abu Dhabi T10 Trophy (Image Source: Getty Images)
Abu Dhabi T10 Trophy (Image Source: Getty Images)

23 नवंबर से अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में अबू धाबी टी-10 लीग की शुरुआत होने वाली है। यह टूर्नामेंट 4 दिसंबर तक खेला जाएगा। कुल 12 दिनों में 8 टीमों के बीच 33 मुकाबले खेले जाएंगे। इसी के साथ ऐसी खबरें भी सामने आ रही है कि वायकॉम 18 आबू धाबी टी-10 लीग के छठे संस्करण को पूरे भारत में दिखाने की योजना बना रहा है।

इस टूर्नामेंट के सभी मुकाबले तमाम लोग जिओसिनेमा में देख सकते हैं। इसके अलावा टीवी में यह मुकाबले स्पोर्ट्स18 खेल और कलर्स सिनेप्लेक्स एसडी और एचडी में भी देखे जा सकते हैं।

जियो सिनेमा, जो अब जियो, वीआई, एयरटेल और बीएसएनएल ग्राहकों पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, 20 नवंबर से शुरू होने वाले फीफा विश्व कप कतर 2022 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, मलयालम और बंगाली सहित पांच भाषाओं में लाइव-स्ट्रीम करेगा।

अबू धाबी टी-10 के 2022 संस्करण में आठ टीमें आपस में भिड़ेंगी। इस बार दो नई टीमों को भी शामिल किया गया हैं। न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स और मॉरिसविले सैम्प आर्मी के साथ बंगला टाइगर्स, डेक्कन ग्लैडिएटर्स, टीम अबू धाबी, दिल्ली बुल्स, द चेन्नई ब्रेव्स और नॉर्दर्न वॉरियर्स को एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए देखा जाएगा। सुरेश रैना, हरभजन सिंह, एस श्रीसंत, कायरन पोलार्ड, शाकिब अल हसन, वानिंदु हसरंगा, टिम डेविड, आंद्रे रसेल, डेविड मिलर और अन्य जैसे लिमिटेड ओवर्स के शानदार खिलाड़ियों को इन्हीं टीमों के लिए खेलते हुए देखा जायेगा।

इस सत्र का पहला मुकाबला न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स और बांग्ला टाइगर्स के बीच में खेला जाएगा

टूर्नामेंट के इस सत्र का पहला मुकाबला न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स और बांग्ला टाइगर्स के बीच में खेला जाएगा। बता दें, न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की कप्तानी वेस्टइंडीज के पूर्व विस्फोटक खिलाड़ी कायरन पोलार्ड कर रहे हैं। उनके साथ इस टीम में इयोन मोर्गन, स्टुअर्ट बिन्नी और वहाब रियाज भी शामिल हैं। वहीं बांग्ला टाइगर्स की कप्तानी शाकिब अल हसन कर रहे हैं और उनके साथ भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को भी खेलते हुए देखा जाएगा।

दर्शक जियो सिनेमा (आईओएस और एंड्रॉइड) डाउनलोड करके अपने पसंदीदा खेल का लुफ्त उठा सकते हैं। नवीनतम अपडेट, समाचार, स्कोर और वीडियो के लिए प्रशंसक फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर स्पोर्ट्स18 का अनुसरण कर सकते हैं।