VIDEO: चेपॉक में राजस्थान के खिलाफ जीत के बाद CSK ने लिया Lap of Honour, MS Dhoni ने फैन्स को दिया खास तोहफा

VIDEO: चेपॉक में राजस्थान के खिलाफ जीत के बाद CSK ने लिया Lap of Honour, धोनी ने फैन्स को दिया खास तोहफा

महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने फैंस का शुक्रियादा करने के लिए Lap of Honour लिया

MS Dhoni & Suresh Raina (Photo Source: X/Twitter)
MS Dhoni & Suresh Raina (Photo Source: X/Twitter)

IPL 2024: MS Dhoni and CSK Players took Lap of Hounor: चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन होमग्राउंड पर लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला आज (12 मई) राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला। मैच में CSK ने 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की, और पॉइंट्स टेबल में 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने फैंस का शुक्रियादा करने के लिए Lap of Honour लिया। चिन्ना थाला सुरेश रैना भी माही एंड कंपनी का साथ देने के लिए मैदान में पहुंचे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मैच के बाद MS Dhoni-Suresh Raina की दिखी खास बॉन्डिंग

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ी ने पूरे ग्राउंड का चक्कर लगाते हुए lap of honour लिया। साथ ही खिलाड़ियों ने फैंस की भीड़ में कई टेनिस गेंदें (signed) भी फेंकी, जिन्हें कुछ फैंस ने पकड़ा। सुरेश रैना भी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ मिलकर गेंदें फैंस की भीड़ में फेंकते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-

चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले सोशल मीडिया पर फैंस के लिए एक पोस्ट भी साझा किया था। जिसमें फ्रेंचाइजी ने लिखा था, ‘सुपरफैंस मैच के बाद स्टेडियम में ही रुके, आपके लिए कुछ स्पेशल आने वाला है।’

फिर से इस सीजन चेपॉक में खेल सकती है CSK

आईपीएल 2024 फाइनल 26 मई को एमए. चिदंबरम स्टेडियम चेपॉक में ही खेला जाएगा। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स अगर फाइनल में पहुंचती है, तो वे एक बार फिर अपने होमग्राउंड में खेल सकते हैं। CSK को  प्लेऑफ में पहुंचने के लिए 18 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच जीतना बेहद जरूरी है, जिसके बाद ही 16 अंकों के साथ टीम प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दावेदारी ठोक सकती है।

close whatsapp