Video: WWE दिग्गज Ric Flair ने Rohit Sharma द्वारा उनके Walking स्टाइल को कॉपी करने पर दी प्रतिक्रिया

Video: Rohit Sharma ने WWE दिग्गज Ric Flair के Walking स्टाइल को किया था कॉपी, अब मिला ये जवाब

Ric flair जब WWE रिंग में पहुंचते थे तो इसी स्टाइल में Walk करते हुए जाते थे। अब उन्होंने रोहित शर्मा की इस वीडियो को शेयर कर खुद भी इस Walk की नकल उतारी है और वीडियो शेयर किया है।

Rohit Sharma and Ric Flair (Pic Source X)
Rohit Sharma and Ric Flair (Pic Source X)

भारत ने 29 जून को बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में एक मैच में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर टी20 विश्व कप जीता। इस जीत के बाद खिलाड़ी मैदान पर खुशी से झूम उठे। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम पिछले साल तीन आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची थी। लेकिन आखिरकार भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप फाइनल जीतने में सफल रही। जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बारबाडोस की पिच की मिट्टी चखी जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा था।

इसके साथ ही जब रोहित शर्मा पूरे टीम के साथ वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाने जा रहे थे तो वह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा था। दरअसल, रोहित एक Walk करते हुए ट्रॉफी की तरफ बढ़ रहे थे। खास बात यह है कि रोहित शर्मा का यह Walk WWE के दिग्गज रेसलर Ric Flair की नकल थी।

Ric flair जब WWE रिंग में पहुंचते थे तो इसी स्टाइल में Walk करते हुए जाते थे। अब उन्होंने रोहित शर्मा की इस वीडियो को शेयर कर खुद भी इस Walk की नकल उतारी है और उनके वर्ल्ड कप वाले वीडियो पर रिएक्शन दिया है।

देखें वीडियो

मंगलवार को भारतीय टीम बारबाडोस से रवाना होगी

फाइनल के बाद भारतीय टीम बारबाडोस में फंसी हुई है, क्योंकि चक्रवात बेरिल के कारण स्थानीय अधिकारियों को सुरक्षा कारणों से हवाई अड्डे को बंद करना पड़ा। इसके बाद मौसम की स्थिति में सुधार होने के साथ, यह बताया गया है कि टीम आज सोमवार शाम 6 बजे बारबाडोस के समय पर रवाना हुई है और बुधवार, 3 जुलाई को स्थानीय समयानुसार शाम 7.45 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी। विजेता दल के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की उम्मीद है और शायद यही एकमात्र कारण है कि वे राजधानी में उतर रहे हैं।

रोहित-विराट और जडेजा ने लिया संन्यास-

टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। हालांकि इन खिलाड़ियों के संन्यास के बाद फैंस को झटका जरूर लगा है। अब रोहित-विराट और जडेजा सिर्फ वनडे और टेस्ट क्रिकेट ही खेलते नजर आएंगे।

close whatsapp