in

5 फरवरी से इस टूर्नामेंट में नजर आ सकते है भारतीय टीम से बाहर चल रहे खिलाड़ी

विजय हजारे ट्रॉफी एक दिवसीय मुकाबला 5 फरवरी से खेला जाना है

Ishant Sharma
Ishant Sharma of India (Photo by Chris Hyde/Getty Images)

विजय हजारे ट्रॉफी एक दिवसीय मुकाबला 5 फरवरी से खेला जाना है अंतरराष्ट्रीय धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम क्रिकेट का रोमांचक मुकाबला खेला जाएगा साथ ही क्रिकेट  प्रेमी के लिए अच्छी खबर है कि इस मुकाबले में कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को देखने का मौका मिलेगा. इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम से बाहर चल रहे दो खिलाड़ी भी खेलते नजर आ सकते हैं.

जहां हिमाचल, दिल्ली, त्रिपुरा, महाराष्ट्र, केरल, यूपी, और बंगाल की टीमों के बीच यह मुकाबला खेल जाएगा. वहीं बीसीसीआई ने हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को इस टूर्नामेंट की मेजबानी का जिम्मा सौंपा है. साथ ही बीसीसीआई ने मैच के सारे शेड्यूल एसोसिएशन को दे दी है. जिसके बाद हिमाचल क्रिकेट एसोसिएशन ने पूरे तौर पर टूर्नामेंट की तैयारियां शुरू कर दी है.

शेड्यूल के अनुसार 5 फरवरी को पहला मैच धर्मशाला स्टेडियम में त्रिपुरा और हिमाचल प्रदेश के बीच खेला जाएगा. वहीं 7 फरवरी को त्रिपुरा और दिल्ली. 9 फरवरी को दिल्ली और महाराष्ट्र. 11 फरवरी को त्रिपुरा और केरल. 13 फरवरी को केरल और दिल्ली. 15 फरवरी को यूपी और केरल. जबकि 17 फरवरी को बंगाल हिमाचल की टीमें आपस में ही भिड़ेगी.

जहां हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के प्रवक्ता संजय शर्मा ने बताया कि विजय हरारे क्रिकेट ट्रॉफी के सफल आयोजन के लिए हम पूरे तौर पर तैयार हैं. और धौलाधार के आंचल में बसे अंतरराष्ट्रीय धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम भी पूरी तरह से तैयार है. दूसरी ओर इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं गौतम गंभीर इशांत शर्मा और सुरेश रैना को भी खेलते देखा जा सकता है.

INDvSA, first onday

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में इन 11 खिलाड़ियों को मिलेगी भारतीय टीम में जगह

Team India T20I

दक्षिण अफ्रीका vs भारत, दूसरा वनडे: मैच प्रेडिक्शन