क्या वीडियो में विराट-दिनेश कार्तिक ने दिखावे के लिए की रजत पाटीदार की तारीफ? - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या वीडियो में विराट-दिनेश कार्तिक ने दिखावे के लिए की रजत पाटीदार की तारीफ?

लखनऊ के खिलाफ मैच में रजत पाटीदार ने लगाया शानदार शतक।

Virat Kohli, Rajat Patidar and Dinesh Karthik (Image Credit- Instagram)
Virat Kohli, Rajat Patidar and Dinesh Karthik (Image Credit- Instagram)

फरवरी 2022 में हुए आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में रजत पाटीदार अनसोल्ड रहे थे। यहां तक कि उनकी पुरानी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी उन पर बोली नहीं लगाई थी, जो 20 लाख की बेस प्राइस में ऑक्शन में शामिल हुए थे। हालांकि करीब आधे टूर्नामेंट के बीत जाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी ने रजत पाटीदार को रिप्लेसमेंट के तौर पर अपनी टीम में शामिल किया।

रजत पाटीदार जिन्होंने आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ दमदार शतक ठोका और आरसीबी टीम को क्वालीफायर 2 में पहुंचाया, आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद उनकी जमकर तारीफ की।

दिनेश कार्तिक और विराट कोहली ने जमकर की रजत पटीदार की तारीफ

इस बीच आरसीबी द्वारा रिलीज किए गए वीडियो में विराट कोहली ने कहा कि, “वाह… यह रजत की अब तक सबसे बेहतरीन पारियों में से एक थी जो उन्होंने दबाव में खेली है। इस मैच में उनकी जैसी स्ट्राइकिंग किसी ने नहीं की। यह वाकई में शानदार है।”

वहीं दिनेश कार्तिक ने उनको लेकर कहा कि, “वह वास्तव में एक बहुत ही शर्मीले स्वभाव का है और यह उनकी बल्लेबाजी में भी दिखता है। बहुत शांत और आपको लगता है कि वह आलसी है लेकिन यह सिर्फ उसका व्यक्तित्व है। मुझे लगता है कि वह एक प्यारा लड़का है, मेहनती और बहुत शर्मीला है और यही चीज मुझे उसके बारे में पसंद आया।”

यहां देखिए वो वीडियो

आईपीएल 2022 के फाइनल में पहुंचने से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम अब बस एक कदम दूर है। लखनऊ के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में टीम ने 14 रनों से जीत दर्ज की। कप्तान केएल राहुल की 79 रन की पारी भी LSG को जीत नहीं दिला पाई। LSG इस हार के साथ IPL से बाहर हो गई है। रजत पाटीदार को उनकी शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।