आईपीएल फेज-2 के लिए यूएई पहुंचे विराट और सिराज - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल फेज-2 के लिए यूएई पहुंचे विराट और सिराज

विराट और सिराज को होटल के कमरे में करना होगा 6 दिन का क्वारंटाइन।

Virat Kohli And Mohammed Siraj (Image Credit- RCB Twitter)
Virat Kohli And Mohammed Siraj (Image Credit- RCB Twitter)

19 सितंबर से यूएई में आईपीएल के दूसरे फेज की शुरूआत होने जा रही है, जिसे के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज यूएई पहुंच चुके हैं। जहां इन दोनों खिलाड़ियों की तस्वीर खुद ने टीम ने अपने सोशल मीडिया पर साझा कि है और फैन्स को दोनों के टीम के साथ जुड़ने की जानकारी दी है।

विराट और सिराज को पूरा करना होगा क्वारंटाइन का समय

इंग्लैंड के साथ हुई टेस्ट सीरीज के दौरान आए कोरोना मामलों को देखते हुए BCCI ने कुछ सख्त नियम लागू किए हैं,  हर खिलाड़ी को इन नियमों को मानना पड़ेगा जो इंग्लैंड से सीधे यूएई पहुंचे हैं। इस बार भारतीय क्रिकेट बोर्ड कोरोना को लेकर कोई ढिलाई बरतना नहीं चाहता है, साथ लीग के दूसरे चरण में बायो बबल सहित किसी के भी संक्रमित होने तक कुछ कड़े नियम बने हैं।

*विराट-सिराज को होटल के कमरे में करना होगा 6 दिन का क्वारंटाइन।
*क्वारंटाइन पूरा करने के बाद कोहली और सिराज हो जाएंगे IPL बबल में शामिल।
*इंग्लैंड में हुई घटना के बाद से बबल टू बबल ट्रांसफर अब मान्य नहीं रहा है।
*RCB विराट और सिराज को चार्टर प्लान के जरिए लेकर आई है।

RCB ने किया ये ट्वीट

बीच में रद्द हो गया था आईपीएल

इस साल आईपीएल की शुरूआत अप्रैल महीने में हुई थी, लेकिन इस बीच कई खिलाड़ी लगातार कोरोना की चपेट में आ गए थे और उस में भारत में वायरस की दूसरी लहर अपने चरम पर थी। जिसे देखते हुए BCCI ने इस लीग को बीच में ही रद्द कर गिया था, अब बचे हुए 31 मैच यूएई के 3 अलग-अलग मैदानों पर खेले जाएंगे। जिसमें सबसे पहले यानी की 19 सितंबर को चेन्नई और मुंबई के बीच पहला मैच होगा, जिसे लेकर दोनों टीमों के फैन्स काफी उत्साहित हैं।