विराट कोहली से लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने दी भारतीय अंडर 19 टीम को बधाई - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली से लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने दी भारतीय अंडर 19 टीम को बधाई

U-19 Team India Celebration
U-19 Team India Celebration (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम अंडर 19 टीम के खिलाड़ियों ने इतिहास में अपना नाम स्वर्ण अक्षरों में दर्ज़ करा लिया है क्योकि उन्होंने न्यूज़ीलैंड में चल रहे अंडर 19 वर्ल्डकप के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम को 8 विकेट से हारकर विश्वकप को अपने नाम पर लिख लिया जिसके बाद पूरे देश में उनकी इस जीत के बाद गर्व की अनुभूति हो रही है वहीँ उनकी तारीफ़ भी हर जगह हो रही है.

कोहली ने ट्विट कर दी बधाई

भारतीय कप्तान विराट कोहली जो अंडर 19 टीम के विश्वकप में जाने से पहले मिले थे उन्होंने टीम के विश्वकप जीतने पर ट्विट करके टीम को बधाई देते हुए लिखा कि आपने हमें गर्व की अनुभूति कराई है. आप सभी ने शानदार खेल का नज़ारा पेश किया है. विराट के आलवा टीम इण्डिया के गब्बर ने भी अंडर 19 टीम के इस कारनामे के बाद उन्हें त्वित करके बधाई दी.

मोदी जी और सचिन ने भी दी बधाई

भारतीय टीम की इस जीत पर पूरा देश खुश है और इसी मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय अंडर 19 टीम के खिलाड़ियों को विश्वकप जीतने पर ट्विट के जरियें बधाई दी इसके अलावा सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियों ट्विट किया जिसमे उन्होंने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को ना सिर्फ बधाई दी बल्कि उनके आने वाले भविष्य में और बेहतर करने की कामना की.

यहाँ पर देखिये प्रधानमंत्री व सचिन एवं विराट और टीम इण्डिया ने किस तरह दी बधाई :