6 महीने की हुईं वामिका, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेहद खास फोटो - क्रिकट्रैकर हिंदी

6 महीने की हुईं वामिका, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेहद खास फोटो

विराट कोहली क्रिकेट के बाद अपनी बेटी वामिका के साथ सबसे ज्यादा समय बिताने की कोशिश करते हैं।

Vamika ((Photo Source: Anushka Sharma Instagram)
Vamika ((Photo Source: Anushka Sharma Instagram)

इंग्लैंड के दौरे पर मौजूद भारतीय टीम के खिलाड़ी टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले अपने परिवार के साथ इस समय छुट्टियां मना रहे हैं। इसी दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली की इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी वामिका के साथ एक बेहद खास फोटो देखने को मिली। दरअसल बेटी के 6 महीने के होने की खुशी पर अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो पोस्ट की जिसमें साथ में कोहली भी दिखे।

साल 2021 की शुरूआत में 11 जनवरी को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बेटी के माता-पिता बने थे और उन्होंने उसका नाम वामिका रखा था। दोनों ने बेटी के 6 महीने के होने पर इंग्लैंड के एक पार्क में इसकी खुशी मनाते हुए दिखे और उसकी सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी अपलोड किए गए।

कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि हमारी बेटी की एक स्माइल हमारी दुनिया बदल देती है। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतर सकते हैं, जितने प्यार से तुम हमें देखती हो, नन्ही परी। हम तीनों को 6 महीने मुबारक।

यहां पर देखिए अनुष्का शर्मा के उस पोस्ट को

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर लगातार कमेंट्स देखने को मिल हैं, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्री भी शामिल हैं। हालांकि इस पोस्ट में दोनों ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। क्योंकि इन दोनों एक-दूसरे की सहमति से यह फैसला लिया था कि वह बेटी का चेहरा सोशल मीडिया पर सार्वजनिक नहीं करेंगे। दोनों ने इस खुशी के मौके पर एक केक भी काटा।

भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद 20 दिन के ब्रेक पर हैं। टीम को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जिसके लिए पूरी टीम 14 जुलाई को फिर से एक साथ आएगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण में यह भारतीय टीम की पहली टेस्ट सीरीज होगी।