in

विराट कोहली इस समय तीनों फॉर्मेट के सबसे अच्छे बल्लेबाज – इरफ़ान पठान

इरफ़ान पठान ने क्रिकट्रैकर को दियें अपने इंटरव्यू के दौरान जब उनसे विराट कोहली के बारे में पूछा गया तो उन्होंने

Virat Kohli
Virat Kohli celebrates his hundred. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के लिए एक समय आलराउंडर की भूमिका निभाने वाले और सौरव गांगुली की टीम के सबसे महत्वपूर्ण सदस्य में से एक इरफ़ान पठान ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को इस समय विश्व का सबसे अच्छा बल्लेबाज बताया और उनके रिकॉर्ड इस बात को बताते है.

हर फॉर्मेट में अच्छे बल्लेबाज

इरफ़ान पठान ने क्रिकट्रैकर को दियें अपने इंटरव्यू के दौरान जब उनसे विराट कोहली के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा जवाब में कहा कि “कोहली इस समय क्रिकेट के हर फोर्मेट के सबसे अच्छे बल्लेबाज है और वे इस समय लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे है जिस कारण बाकी बल्लेबाजों से कोहली कहीं आगे है और जिस तरह से वे आगे बढ़ रहे है उससे ऐसा लगता है कि आसमान भी उनके लिए छोटा पड़ जाएगा.

हर दिन शतक मार रहे है

विराट कोहली इस समय वनडे में शतकों के मामले में दूसरे नंबर पर आ गयें है और इसी पर इरफ़ान ने आगे कहा कि “35 शतक और 29 अर्धशतक काफी अविश्वसनीय है और शतकों के मामले में कोहली ने रिकी पोंटिंग को पीछे छोड़ते हुए दूसरे नंबर पर आ गये है और जिस तरह से कोहली हर दिन शतक लगा रहे है उसे देखकर ऐसा लगता है जैसे किसी ने जादू कर रखा हो. मुझे लगता है कि विराट जिस तरह से अपनी फिटेनस पर ध्यान दे रहे है उससे वे आने वाले 8 से 9 साल तक बड़ी आसानी से भारत के लिए खेल सकते है.”

रोहित भी शानदार खिलाड़ी

इरफ़ान पठान ने अपने इस इंटरव्यू में भारतीय वनडे टीम के कप्तान रोहित शर्मा की बल्लेबाजी को लेकर भी कहा कि “जब वे शतक बनाते है तो उसे बड़े स्कोर में बदलने की कोशिश करते है जिस कारण उन्होंने तीन दोहरे शतक लगायें है और शॉट खेलने का उनका तरीका काफी शानदार है. वहीँ मुझे लगता है कि अजिंक्य रहाणे भी काफी अच्छे टेस्ट खिलाड़ी है.”

Ravi Shastri. (Photo Source: Twitter)

विश्वकप की तैयारीं सही दिशा में – रवि शास्त्री

Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

कोहली की फैन हुई अब पाकिस्तान की ये 2 महिला क्रिकेटर