टेस्ट मैच जीतने की खुशी में बीच मैदान पर ही डांस करने लगे विराट कोहली, वायरल हो गया वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

टेस्ट मैच जीतने की खुशी में बीच मैदान पर ही डांस करने लगे विराट कोहली, वायरल हो गया वीडियो

टेस्ट मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने जमकर की अपनी टीम की तारीफ।

Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

विराट कोहली की टीम ने टेस्ट क्रिकेट में शानदार वापसी की है। भारत ने 6 दिसंबर को वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड को 372 रनों से हराकर एक बड़ी जीत दर्ज की है। कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में अपने व्यस्त अभियान के बाद कुछ समय के लिए क्रिकेट से दूर हो गए थे। इस वजह से कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भी वह टीम का हिस्सा नहीं थे।

मुंबई टेस्ट चौथे के दिन, न्यूजीलैंड की टीम को जीत के लिए 400 रनों की जरूरत थी, लेकिन उनके निचले क्रम के बल्लेबाज ज्यादा लड़ाई नहीं दिखा सके। हेनरी निकल्स ने 44 रनों की पारी जरूर खेली लेकिन उनके प्रयास मेहमान टीम के जीतने के लिए पर्याप्त नहीं थे। हालांकि इस दौरान विराट कोहली एक बार फिर मस्ती के मूड में नजर आए।

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भीड़ के गाने पर कोहली डांस करते हुए मजर आ रहे है। दरअसल फिल्डिंग के दौरान स्टेडियम में मौजूद फैंस फिल्म ‘राम लखन’ का गाना ‘माई नेम इज लखन’ गा रहे थे।

यहां देखिए विराट कोहली का वह वीडियो

भारत की जीत के बाद, विराट ने मुंबई के ऐतिहासिक मैदान पर शानदार ​​प्रदर्शन करने के लिए टीम की सराहना की। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे कानपुर में जीत हासिल नहीं कर पाने के बाद मेजबान टीम ड्रॉ के साथ वापस लौटी थी। इसके अलावा, उन्होंने पूरे सहयोग के लिए टीम प्रबंधन की सराहना की।

मैच जीतने के बाद विराट ने कहा कि, “फिर से जीत के साथ वापस आना, यह एक शानदार एहसास है। आप चाहते हैं कि खिलाड़ी आगे बढ़कर जिम्मेदारी संभालें। पहला टेस्ट अच्छा था और यह टीम का एक बेहतरीन प्रदर्शन था। हमने कानपुर के प्रदर्शन पर चर्चा की, जहां विपक्षी टीम ने मैच ड्रा करवाया। गेंदबाजों ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, लेकिन कीवी बल्लेबाजों ने कानपुर में अच्छा खेल दिखाया।”