71 वां शतक जड़ने के लिए जमकर अभ्यास कर रहे हैं कप्तान विराट कोहली - क्रिकट्रैकर हिंदी

71 वां शतक जड़ने के लिए जमकर अभ्यास कर रहे हैं कप्तान विराट कोहली

विराट कोहली को टी-20 सीरीज और पहले टेस्ट मैच के लिए आराम दिया गया था।

Virat Kohli. (Photo Source: Twitter/Virat Kohli)
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter/Virat Kohli)

भारतीय कप्तान विराट कोहली वर्तमान में न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई टेस्ट के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो 3 दिसंबर से शुरू होने वाला है। हाल ही में उन्होंने जिम में गहन कसरत करने की एक छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर साझा की। कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज और कानपुर टेस्ट से आराम दिया गया था और उम्मीद की जा रही है कि वह मुंबई टेस्ट में वापसी करेंगे।

कोहली इन दिनों दूसरे टेस्ट की तैयारी के लिए नेट्स पर अभ्यास और वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि भारतीय कप्तान ने हाल ही में अपने कार्यभार को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने के लिए टी-20 की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद उन्होंने IPL में अपनी टीम RCB की भी कप्तानी छोड़ दी थी।

उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में कैप्टन कोहली कसरत करते हुए नजर आ रहे हैं विराट का यह वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद इंटरनेट पर वायरल हो गया। 28 सेकंड के इस वीडियो में विराट अपनी जांघ की मांसपेशियों को मजबूत करने की कसरत कर रहे हैं।

यहां देखिए विराट कोहली का वह वीडियो

वीडियो शेयर करने के बाद कुछ ही घंटों में ही इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। इससे पहले विराट कोहली मुंबई के सीसीआई मैदान पर भी अभ्यास करने पहुंचे थे। इंटरनेट पर भारतीय कप्तान के ये वीडियो भी लोगों को काफी पसंद आया था।

हम सभी जानते हैं कि कोहली लंबे समय से अपने गोल्डन टच को मिस कर रहे हैं और उनके बल्ले से आखिरी शतक 2019 में आया था। कोहली जैसे ही 3 दिसंबर को वानखेड़े स्टेडियम में कदम रखेंगे, प्रशंसकों को एकबार फिर उनसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। हाल ही में विराट कोहली के ऑन और ऑफ-फील्ड दोस्त और महान बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट के सभी प्रारूप में संन्यास की घोषणा की, इसके बाद भारतीय कप्तान उनके लिए एक हार्दिक नोट लिखा था।