in

पत्नी अनुष्का के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल ट्रोल हो गए कोहली, पढ़िए ट्वीटर रिएक्शंस!

दूसरा वनडे एडिलेड ओवल में खेला जाएगा। जिसमें जीत दर्ज कर टीम इंडिया सीरीज़ में 1-1 की बराबरी पर आना चाहेगी। वहीं अगर ऑस्ट्रेलिया टीम जीतती है तो वह सीरीज़ में 2-0 की अजय बढ़त बना लेगी।

Virat Kohli and Anushka Sharma
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया 15 जनवरी को एडिलेड ओवल में दूसरा वनडे खेलने के लिए उतरेगी। इससे पहले टीम इंडिया 3 मैचों की वनडे सीरीज़ का पहला मैच सिडनी में हार चुकी है।

सिडनी वनडे में टीम इंडिया को 1-0 से हार का सामना करना पड़ा। वहीं दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट कर दी। जिसके बाद वह लोगों के गुस्से का शिकार हो गए। कोहली और अनुष्का की तस्वीर पर लोगों ने काफी गुस्सा ज़ाहिर किया।

तस्वीर देखकर लोगों ने दिए यह रिएक्शंस

कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एडिलेड में एक तस्वीर ट्वीटर पर पोस्ट की है। तस्वीर के पीछे एक हराभरा पार्क नजर आ रहा है।

कप्तान कोहली ने फोटो कैप्शन में दिल बनाकर तस्वीर को पोस्ट किया तो लोगों के रिएक्शंस आना शुरु हो गए। लोगों ने कोहली से कहा कि पहले वनडे में बल्ला चला नहीं और मस्ती हो रही है।

वहीं कई लोग कोहली को अगले मैच में रन बनाने की बात कहते नजर आए। कई लोगों ने कहा कि पहले वनडे में महज़ 3 रन बनाए और मस्ती हो रही है। कप्तान कोहली की फोटो सोशल मीडिया पर खूब तैर रही है।

पहले वनडे में नहीं चला था कोहली का बल्ला

सिडनी वनडे में कोहली का बल्ला बिल्कुल खामोश रहा था। कोहली सिडनी वनडे में महज़ 3 रन बनाकर कैच आउट हो गए थे। जिसके बाद भारतीय टीम को 34 रनों से मैच गंवाना पड़ा था।

दूसरा वनडे एडिलेड ओवल में खेला जाएगा। जिसमें जीत दर्ज कर टीम इंडिया सीरीज़ में 1-1 की बराबरी पर आना चाहेगी। वहीं अगर ऑस्ट्रेलिया टीम जीतती है तो वह सीरीज़ में 2-0 की अजय बढ़त बना लेगी।

Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)

इन चार दिग्गज अभिनेत्रियों से जुड़ा था हार्दिक पंड्या का नाम

Hardik Pandya

हार्दिक पंड्या को झटके लगना हुए शुरू, करोड़ों रुपये का हुआ नुकसान