अनुष्का भाभी का जन्मदिन आज, विराट ने कल ही दिया अर्धशतक का गिफ्ट - क्रिकट्रैकर हिंदी

अनुष्का भाभी का जन्मदिन आज, विराट ने कल ही दिया अर्धशतक का गिफ्ट

कल मैच के दौरान विराट की पत्नी अनुष्का कर रही थी उन्हें लगातार चीयर।

Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

RCB टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला कल चल ही गया, जहां उन्होंने गुजरात के खिलाफ अर्धशतक लगाया। विराट का ये अर्धशतक उनके लिए काफी राहत लेकर आया है, तो फैन्स भी कोहली की बल्लेबाजी देखकर खुश हो गए। लंबे समय से विराट हर मैच में फ्लॉप हो रहे थे, लेकिन कल गुजरात के खिलाफ उन्होंने पहली गेंद से प्रहार करने का प्लान बनाया था। साथ ही विराट का ये अर्धशतक एक खास दिन पहले आया, क्या है वो खास दिन चलिए हम बताते हैं आपको।

अनुष्का भाभी के लिए ही तो लगाया था विराट ने अर्धशतक

आईपीएल के इस सीजन में विराट बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं, जिसके बाद वो लगातार ट्रोल हो रहे थे और उनपर निशाना साधा जा रहा था। विराट 2 लगातार मैचों में तो गोल्डन डक पर आउट हुए थे, जिसकी निराश उनके चेहरे पर साफ देखने को मिल रही थी। लेकिन गुजरात के खिलाफ खेलते हुए इस पूर्व कप्तान में गजब का जोश दिखा, जो बाद में अर्धशतक में बदल गया और खुद कोहली को चैन आया।

*कल मैच के दौरान विराट की पत्नी अनुष्का कर रही थी उन्हें लगातार चीयर।
*विराट के हर चौके और छक्के पर जमकर ताली बजा रही थी अनुष्का शर्मा।
*आज है अनुष्का का जन्मदिन, विराट ने कल ही दिया अर्धशतक का तोहफा।
*कोहली ने गुजरात के खिलाफ 53 गेंदों में बनाए थे कुल 58 रन।

कोहली की पारी गई बेकार

भले ही विराट ने कल अर्धशतक लगा दिया हो, लेकिन उनकी इस पारी का कोई मतलब नहीं निकला और गुजरात ने RCB को हरा दिया। पहले खेलते हुए फाफ की टीम ने स्कोर बोर्ड पर 170 रन लगाए, जिसके बाद गुजरात की तरफ से एक बार फिर राहुल तेवतिया और डेविड मिलर ने शानदार पारियां खेलकर गुजरात को जीत दिला दी। इस जीत के बाद गुजरात अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है और टीम का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय हो चुका है।