in

प्रशंसक के इस दिलचस्प सवाल का विराट कोहली ने दिया चुटिले अंदाज में जवाब

प्यूमा के ऑफिशियल पेज पर विराट कोहली ने प्रशंसकों से की बात

Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली चाहे मैदान के अंदर हो या बाहर, खुद को एक्सप्रेस करने में यकीन करते हैं। वह चीजों की गहराई तक जाना पसंद करते ताकि उससे स्वत: सर्वश्रेष्ठ निकल सके। इसी वजह से उन्होंने दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में खूब रन बनाए और टीम इंडिया को इन तीनों सीरीजों में जीत भी दिलाई। भारतीय कप्तान इस उपलब्धि से बहुत खुश है और उन्होंने इंस्टाग्राम पर चुटीले अंदाज में जवाब भी दिया।

कोहली ने उन उत्पादों को प्रमोट करते हैं, जिनका वह सोशल मीडिया पर समर्थन करते हैं। इसी बात के लिए जनता भी उन्हें पसंद करती है। हालांकि वह इन सब बातों से खुद को दूर ही रखते हैं।  हाल ही में 30 वर्षीय कोहली ने प्यूमा के ऑफिशियल पेज पर प्रशंसकों से बात की। इस दौरान उन्होंने प्यूमा के नए फीचर ‘आस्क मी एनीथिंग’ का भी इस्तेमाल किया।

दिलचस्प सवाल का दिलचस्प जवाब : कोहली के एक प्रशंसक ने इस अवसर का फायदा उठाते हुए उनसे एक दिलचस्प सवाल किया। उन्होंने पूछा कि ऐसी कौन सी आखिरी बात है जो आपने पहली बार की है? हालांकि, विराट कोहली इस बार गड़बड़ करने के मूड में नहीं थे और उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि आखिरी बार जो काम मैने पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीती।

उल्लेखनीय है कि कोहली ने नेतृत्व में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहली बार उसके देश में 2-1 से हराकर टेस्ट सीरीज जीती है। वह सिडनी में भी टेस्ट मैच जीतने के करीब थे लेकिन लगातार 2 दिन हुई भारी बारिश की वजह से भारत यह मैच नहीं जीत सका और यह ड्रा समाप्त हो गया।

अब भारत को 12 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज खेलना है। सीरीज का पहला मैच सिडनी में खेला जाएगा। भारत इस सीरीज को जीतकर वर्ल्ड कप से पहले अपनी विजयी अभियान को बरकरार रखने उतरेगा।

Indian-team-2

पहले वनडे में टीम इंडिया के सामने होंगी ये 3 चुनौतियां, नंबर 3 से पार पाना सबसे अहम

pakistan cricket team ( image source: twitter)

पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ों का दक्षिण अफ्रीका में तहलका, पहले दिन अफ्रीकी टीम को किया ऑलआउट