उमरान मलिक को मैच के बाद तारीफ के साथ मिली एक खास चीज - क्रिकट्रैकर हिंदी

उमरान मलिक को मैच के बाद तारीफ के साथ मिली एक खास चीज

उमरान मलिक ने डाली 153 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद।

Virat Kohli and Umran Malik. (Photo Source: IPL/BCCI)
Virat Kohli and Umran Malik. (Photo Source: IPL/BCCI)

आईपीएल फेज-2 में कल रात सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमों का आमना-सामना हुआ, जिसमें एक बार फिर उमरान मलिक ने सनसनी मचा दी। जहां इस गेंदबाज ने फिर से रफ्तार का रोमांच दिखाते हुए दिग्गजों को हैरान कर दिया। साथ ही इस खिलाड़ी की गेंदों को देख कप्तान कोहली भी इनके मुरीद हो गए और एक खास तोहफा दे दिया।

उमरान मलिक की गेंदों ने आग लगा दी

जम्मू-कश्मीर का ये युवा तेज गेंदबाज लीग में सिर्फ अपना दूसरा मैच ही खेला रहा था, जहां केकेआर के खिलाफ हुए मैच में इस खिलाड़ी ने डेब्यू किया था। इस दौरान उमरान ने 150 की स्पीड से गेंद डाली थी और इस सीजन में सिराज का रिकॉर्ड तोड़ दिया था, लेकिन इस बार तो मलिक ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए रफ्तार की नई कहानी लिख डाली है।

*उमरान मलिक ने डाली 153 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद।
*एक ही ओवर में मलिक ने 151, 152 और 153 का आंकड़ा किया पार।
*मैच के बाद उमरान मलिक को जर्सी पर विराट कोहली ने दिया ऑटोग्राफ।
*साथ ही कप्तान कोहली ने की इस गेंदबाज की जमकर तारीफ।

क्या बोले विराट और केन?

वहीं, मैच के बाद RCB टीम के कप्तान विराट कोहली ने मलिक की जमकर तारीफ की, जहां विराट ने कहा कि उमरान को 150 की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए देखकर काफी ज्यादा अच्छा लगा। साथ ही विराट ने कहा कि अब यहां से उनको अपनी प्रगति को समझना महत्वपूर्ण है, वहीं केन ने एक बार फिर इस गेंदबाज को स्पेशल बताया। उमरान टीम के साथ बतौर नेट गेंदबाज जुड़े थे, लेकिन टी नटराजन को कोरोना होने के बाद मलिक को टीम में शामिल कर लिया गया। साथ ही इस गेंदबाज को निखारने के पीछे टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान का बहुत बड़ा हाथ है।