कोहली और धवन का ये खास मोमेंट्स हुआ कैमरे में कैद - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोहली और धवन का ये खास मोमेंट्स हुआ कैमरे में कैद

Virat Kohli and Shikhar Dhawan
Virat Kohli and Shikhar Dhawan. (Photo Source: Twitter)

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसमें टीम के कप्तान को एक बड़ी जिम्मेवारी मिलती है. और यही वजह है कि कप्तान अपने सभी प्लेयर्स पर ज्यादा ध्यान देते हैं. क्योंकि उनके लिए सभी प्लेयर्स एक समान होते हैं. और खासकर गेंदबाज भी टीम में एक अहम हिस्सा होता है. और गेंदबाजों की मेहनत टीम को अक्सर ही जीत दिलाती है. लेकिन कप्तान पवेलियन में हो या मैदान में अपने खिलाड़ियों पर ध्यान हमेशा देते हैं. जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही है.

भारतीय टीम के रन मशीन कप्तान विराट कोहली केपटाउन में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से खेल नहीं रहे थे. उनकी जगह कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में थी. लेकिन विराट कोहली मैदान में जितने एक्टिव दिखाई देते हैं उतने ही पवेलियन में भी एक्टिव दिखे. कप्तान कोहली पवेलियन में अपने दोस्त शिखर धवन का सर दबाते नजर आएं.

https://twitter.com/anwaribrahim902/status/967463773710598144

जब टी-20 मैच का आखिरी दौर चल रहा था तो उस वक्त विराट कोहली और शिखर धवन का एक प्यारा सा मोमेंट्स कैमरे में कैद हो गया. जिस वक्त दिनेश कार्तिक का विकेट गिरा उस दौरान जब कैमरा भारतीय ड्रेसिंग रूम की तरफ घुमा तो उसमें विराट कोहली का शिखर धवन को सर का मसाज देते हुए वीडियो कैद हो गया. वही अब कोहली और शिखर धवन की दोस्ती की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा और तारीफ हो रही है.

कप्तान कोहली का ये प्यार अपने खिलाड़ियों को लेकर कोई नया नहीं है. इससे पहले भी कप्तान कोहली ने साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान धर्मशाला टेस्ट मैच चोट की वजह से विराट नहीं खेल रहे थे. और उस वक्त विराट कोहली अपने खिलाड़ियों से दूर भी नहीं दिखाई दिए. समय-समय पर कोहली मैदान में पानी लेकर खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे थे और मैच के दौरान खिलाड़ियों को ड्रिंक पिलाते भी कोहली नजर आया करते थे. वहीं दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई भारतीय टीम ने वनडे सीरीज के साथ-साथ टी-20 सीरीज पर भी अपना कब्जा जमा लिया है.