in

सचिन तेंडुलकर के फैंस केएल राहुल और हार्दिक पंड्या से नाराज, किया ट्रोल

सेक्स लाइफ को लेकर भी दोनों ने खोले राज

Sachin Tendulkar
Sachin Tendulkar (Photo by Ben Hoskins/Getty Images)

सचिन तेंडुलकर के खिलाफ कुछ भी कहने से पहले दस बार सोच लेना चाहिए क्योंकि कई लोगों के लिए वे भगवान हैं। उनके फैंस उन्हें पूजते हैं। इसका ये मतलब नहीं है कि आप सचिन की आलोचना नहीं कर सकते हैं, बेशक कर सकते हैं लेकिन साथ में उचित तर्क भी रखना होगा वरना सचिन के फैंस को भड़कने में देर नहीं लगेगी।

इस समय विराट कोहली भारत ही नहीं वरन विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि वे सचिन से आगे निकल गए हैं। सचिन अभी विराट से मीलों आगे हैं। जब विराट अपना बल्ला टांगेंगे तब दोनों की तुलना कर ये बताया जा सकता है कि कौन बेहतर है? हालांकि दो बल्लेबाजों की तुलना गलत है जो अलग-अलग दौर में खेले हैं, पर दोनों का करियर जब खत्म हो जाए तब कुछ तुलना की जा सकती है।

हाल ही में करण जौहर के चैट शो में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल नजर आए। ये दोनों बड़े फैशनेबल हैं। मैदान के बाहर भी अपने लुक, ड्रेस और एटीट्यूड के कारण चर्चा में रहते हैं। करण के शो में आने का अवसर मिलने पर ये कुछ ज्यादा ही उत्साहित नजर आएं। करण ने बातों-बातों में कई बातें इनसे उगलवा ली। इसी शो में क्रिकेट के भगवान के बारे में उन्होंने ऐसी बातें कहीं जो उनके भक्तों को रास नहीं आई।

रैपिड-फायर राउंड में करण ने पूछा कि विराट और सचिन में से कौन बेहतर बल्लेबाज है? इस पर केएल राहुल ने कहा कि मैं कहूंगा विराट, हां विराट। हार्दिक ने स्पष्ट जवाब दिया विराट। बस इसके बाद दोनों सचिन के फैंस के निशाने पर आ गए। उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। सचिन के एक फैन ने लिखा कि हार्दिक ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि बार-बार मौका मिलने पर भी वे असफल रहे हैं। विराट तो उन्हें पैट कमिंस से भी बेहतर नहीं मानते।

सेक्स लाइफ के बारे में भी की बात
उन्होंने इस शो में यह भी कहा कि विराट की तुलना में धोनी बेहतरीन कप्तान है। अपने शर्मिंदगी भरे पल के बारे में राहुल ने कहा कि एक बार उनके कमरे से उनकी मां को कंडोम मिल गया था। इस पर उनकी शिकायत पापा से की गई। पापा ने खूब डांटा, साथ में प्रशंसा भी की कि वे सुरक्षित यौन संबंध बनाते हैं। दूसरी ओर हार्दिक ने कहा कि जब वे पहली बार सेक्स कर के आए तो घर जाकर उन्होंने अपने मम्मी-पापा से कहा कि वे करके आए हैं। हार्दिक का ये जवाब सुन करण चौंक गए।

Indian Team

2019 में सीरीज़ जीत के साथ ही टीम इंडिया को हुए ये 3 बड़े फायदे, न्यूज़ीलैंड दौरे पर मिलेगा ये फायदा

Ricky Ponting

मुंह की खानी पड़ी रिकी पोंटिंग को, उल्टे पड़े बोल-वचन