IPL 2024: मोहम्मद सिराज के साथ हो गया 'Moye-Moye', विराट और कर्ण शर्मा ने मिलकर बजाई तेज गेंदबाज की बैंड - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2024: मोहम्मद सिराज के साथ हो गया ‘Moye-Moye’, विराट और कर्ण शर्मा ने मिलकर बजाई तेज गेंदबाज की बैंड

अपने पिछले मैच में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 47 रनों से हराया था।

RCB (Pic Source-X)
RCB (Pic Source-X)

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जबरदस्त वापसी करते हुए लगातार 5 मैच अपने नाम किए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रदर्शन इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में इतना अच्छा नहीं रहा था लेकिन टीम अब इस सीजन के प्लेऑफ में क्वालीफाई कर सकती है। अपने पिछले मैच में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 47 रनों से हराया था। इस मैच में आरसीबी की ओर से सभी खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इस मैच के खत्म होने के बाद अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो को साझा की है जिसमें देखा जा सकता है कि अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली और शानदार स्पिनर कर्ण शर्मा मोहम्मद सिराज के साथ मस्ती कर रहे हैं। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में मोहम्मद सिराज कह रहे हैं कि टीम ने काफी अच्छी वापसी की है और सभी खिलाड़ी एक समय में एक ही मैच पर फोकस कर रहे हैं।

आरसीबी ने अपने ड्रेसिंग रूम की वीडियो को साझा किया जिसमें सिराज कह रहे हैं, ‘क्या कमबैक है। इस समय हम लोग एक ही मैच पर फोकस कर रहे हैं। क्वालिफिकेशन हमारे हाथ में नहीं है। तेज गेंदबाजों के हाथ में गेंद है और बल्लेबाजों के हाथ में बैट है। हम लोगों को सिर्फ अटैक करना है। अगर हमारी टीम क्वालीफाई हो जाती है तो यह हम सबके लिए काफी खुशी की बात होगी। अगर नहीं तो भी हम इसी ब्रांड का क्रिकेट खेलेंगे। यह हमारी सोच है और हम इसका काफी लुफ्त उठा रहे हैं।’

यह रही वीडियो:

सिराज के बगल में कर्ण शर्मा बैठे हुए थे जो यह समझने की कोशिश कर रहे थे कि आखिर उनके टीम के साथी कहना क्या चाहते हैं। कर्ण शर्मा ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, ‘तेज गेंदबाजों के हाथ में गेंद है और बल्लेबाजों के पास बल्ला।’ इसका जवाब सिराज नहीं दे पाए और विराट कोहली को भी उनकी इस बात पर हंसते हुए देखा गया।

इसके तुरंत बाद विराट कोहली ने जवाब दिया कि, ‘सिराज तुम्हें यह कहना चाहिए कि मुझे सिर्फ स्टंप दिख रहा है।’ सभी लोग विराट कोहली के इस बयान पर खूब हंसे।

आरसीबी ने अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में 13 मैच खेले हैं जिसमें से 6 में उन्होंने जीत दर्ज की है जबकि 7 में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के 12 अंक है और टीम आईपीएल 2024 की अंक तालिका में पांचवें पायदान पर है। उन्हें अब अपना आखिरी लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 18 मई को खेलना है। अगर आरसीबी को इस सीजन के प्लेऑफ में अपनी जगह बनानी है तो उन्हें चेन्नई के खिलाफ मैच को लंबे अंतर से जीतना बेहद जरूरी है।

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए