विराट कोहली को अनुष्का के साथ इन बातों से मिलती है खुशी, बताई पर्सनल बातें - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली को अनुष्का के साथ इन बातों से मिलती है खुशी, बताई पर्सनल बातें

Virat Kohli and wife Anushka Sharma
Virat Kohli and wife Anushka Sharma (Photo Fiona Hamilton/Tennis Australia via Getty Images)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जिंदगी को पूरा जीने में यकीन करते हैं और इसी कारण हर पल का लुत्फ लेते हैं। क्रिकेट खेलते हैं तो पूरे जोश के साथ। अपना सौ प्रतिशत देते हैं और साथी खिलाड़ियों को भी प्रेरित करते हैं।

जिम कभी मिस नहीं करते। डाइट चार्ट का बरसों से सख्ती के साथ पालन कर रहे हैं। बात जब रोमांस की आती है तो भी पीछे नहीं हटते। पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रोमांस के पल निकाल ही लेते हैं। तभी तो उन्हें क्यूट कपल भी कहा जाता है और विरुष्का के नाम से जाना जाता है।

हाल में विराट ने स्काई स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में कुछ ऐसी बातें बताईं। उन्होंने बताया कि अनुष्का के साथ उन्हें किन बातों से खुशी मिलती है। विराट ने कहा कि मैं और मेरी पत्नी आम चीजें करना पसंद करते हैं। जैसे लंबी वॉक पर जाना। चांदनी रात में बैठ कर बातें करना। हाल ही में हम नेपियर जैसी खूबसूरत जगह में एक रात मरीन परेड गए। बेंच पर बैठ कर चांदनी रात का मजा लेते हुए देर तक बातें करते रहे।

विराट का कहना है कि हम छोटी-छोटी चीजों का मजा लेते हैं। हम हमेशा लोगों की निगाह में रहते हैं तो इस तरह के पल मिलना आसान नहीं है, लेकिन जब भी समय मिलता है हम फायदा उठा लेते हैं।

गौरतलब है‍ कि भारत में इस तरह के पल विराट और अनुष्का को नहीं मिल पाते हैं। दोनों ही लोकप्रिय हैं। विराट ने क्रिकेट में झंडे गाड़ रखे हैं तो अनुष्का ने नाम का डंका फिल्मों में बजता है। ऐसे में उन्हें इस तरह के पल भारत में मिलने से तो रहे।

Virat Kohli, Anushka Sharma, Roger Federer
Virat Kohli, Anushka Sharma, Roger Federer (Photo Fiona Hamilton/Tennis Australia via Getty Images)

रोजर फेडरर बेहतरीन इंसान भी
इस इंटरव्यू में विराट ने हाल ही में हुई रोजर फेडरर से मुलाकात का भी जिक्र किया है। विराट के अनुसार मैं पहले भी उनसे मिल चुका हूं और दूसरी मुलाकात में उन्होंने पहली मुलाकात याद रखी यह मेरे लिए अद्‍ुभत बात है। मैं बयां नहीं कर सकता कि मुझे कितनी खुशी हुई। बचपन से उनका खेल देख रहा हूं। वे महान खिलाड़ी ही नहीं, बेहतरीन इंसान भी हैं।