in

Good Bad Angry

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने खायी एक दुसरे के साथ की कसमें

बीते हफ्ते से कयास लगाए जा रहे थे की विराट और अनुष्का यूरोप गए हैं और दोनों के परिवार भी साथ हैं.

Virat Kohli and Anushka Sharma
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक दुसरे को अपना जीवन साथी बनाने की कसमें खेई और व्यवाहिक जीवन को स्वीकार कर लिया. विराट और अनुष्का काफी समय से एक दुसरे के साथ हैं और उन्होंने कभी अपना रिश्ता छुपाने की कोशिश नहीं की. हलांकी उन्होंने विवाह सम्बन्धी जानकारी गुप्त रखने का पूरा प्रयास किया.

बीते हफ्ते से कयास लगाए जा रहे थे की विराट और अनुष्का यूरोप गए हैं और दोनों के परिवार भी साथ हैं. खबर तो यहाँ तक मिली थी के अनुष्का के पारिवारिक पंडित भी उनके साथ इटली के मिलान शहर गए हैं जहाँ विवाह समारोह के होने की बातें चल रही थीं.

मीडिया की नज़र से दूर रहने के लिए सब कुछ बड़े ही गोपनीय ढंग से किया गया, परन्तु सूत्रों के हवाले से लगभग सारी बात दोनों के चाहने वालों तक पोहंची रही.

खबरों ने तब तूल पकड़ा जब विराट ने भारतीय टीम से छुट्टी मांग ली| टेस्ट श्रुन्खिला में टीम की कप्तानी करने के बाद विराट ने एक दिवसीय और ट२० फॉर्मेट से अपने नाम को पीछे खींच लिया| चयन कर्ताओं ने हवाला दिया की वे आने वाली साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए अपने आप को ताज़ा और तंदरुस्त रखने के लिए थोडा आराम करना चाहते हैं पर तुरंत ही अफवाहों का बाज़ार गरमा गया|

Virat Kohli and Anushka Sharma wedding
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

अनुष्का भी इस समय किसी मूवी पर काम नहीं कर रही हैं जबकि वे अब अभिनेता के साथ निर्देशक की भूमिका भी निभाती हैं| सरे तार तब जुड़े जब दोनों परिवार थोदे अंतराल पर अपने अपने शहर से यूरोप की ओर रवाना हुए| मीडिया में तो खबर चल रही थी के ११ दिसम्बर को विराट और अनुष्का एक दुसरे के हो जायेंगे परन्तु दोनों ने चुप्पी बनाए राखी| अनुष्का के मेनेजर ने तो इन बातों को गलत तक करार दे दिया था|

आज शाम पक्की खबर निकल कर आ रही थी के दोनों ने साथ फेरे ले कर एक दुसरे को जनम जन्मान्तर के लिए साथी मानने की कसमें खा ली हैं और थोड़ी ही देर में विराट ने खुद अपने Twitter अकाउंट पर अनुष्का के साथ एक बेहद खुबसूरत लम्हे की तस्वीर दाल दी और दुनिया को अपने एक होने की बात बता दी.

ये है विराट का tweet:

Sachin Tendulkar India

पीएम को सचिन ने लिखा पत्र, इन खिलाड़ियों को लाभ देने का किया अनुरोध

Virat Kohli and Anushka Sharma wedding

विराट-अनुष्का ने रचाई इटली में शादी, विराट ने की शादी की फोटो शेयर