विराट कोहली को इस खिलाड़ी ने कहा गुस्सैल, थेरेपी की है जरूरत - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली को इस खिलाड़ी ने कहा गुस्सैल, थेरेपी की है जरूरत

Virat Kohli
Virat Kohli (Photo by Cameron Spencer/Getty Images)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी आक्रामकता के लिए जाने जाते हैं। भावनाओं पर उनका कोई काबू नहीं है। गुस्सा दिखाने में भी वे कोताही नहीं बरतते। अक्सर उनके गुस्से के चर्चे होते रहते हैं। उनके गुस्से की आलोचना भी होती है तो कुछ का कहना है कि आजकल के पेशेवर गेम में इस तरह के गुस्से की जरूरत है।

हाल ही में एक क्रिकेट खिलाड़ी ने विराट को सबसे गुस्सैल करार दिया और कहा कि उन्हें थेरेपी की जरूरत है। टीवी शो में इस खिलाड़ी ने यह बात रखी। इनका नाम है केएल राहुल। करण जौहर के चैट शो में इन्होंने हार्दिक पंड्या के साथ हिस्सा लिया है।

Lokesh Rahul
Lokesh Rahul (Photo by Ryan Pierse/Getty Images)

बातों-बातों में करण सामने आने वाले से कई बातें उगलवा लेते हैं। करण ने पूछा कि भारतीय टीम में किस खिलाड़ी को थेरेपी की जरूरत है तो भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने विराट कोहली का नाम लिया।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि विराट को शांत रहने की जरूरत है। मैं उन्हें यह बात बोलता भी हूं। वह कभी छुट्टी के मूड में नहीं रहते। हमेशा काम ही करते रहते हैं। उन्होंने विराट को सबसे गुस्सैल खिलाड़ी भी बताया। हार्दिक ने भी हां में हां मिलाई।

Virat Kohli
Virat Kohli (Photo by Michael Dodge/Getty Images)

रोमांटिक खिलाड़ी कौन?
हार्दिक से करण ने पूछा कि टीम में सबसे अच्छा प्रैंक करने वाला और रोमांटिक खिलाड़ी कौन है? तो हार्दिक ने जवाब दिया- विराट। यानी एक तरफ विराट को गुस्सैल भी बताया तो दूसरी ओर मजाकिया और रोमांटिक भी।

इसी शो में राहुल ने खुलासा किया था कि वे मलाइका अरोरा के दीवाने हैं और मलाइका उनका क्रश है। इसके अलावा भी हार्दिक और राहुल ने ड्रेसिंग रूम के कई खुलासे करण के चैट शो में किए हैं।