विराट सच में खुश हैं या वो खुश होने की एक्टिंग करने में लगे हैं? - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट सच में खुश हैं या वो खुश होने की एक्टिंग करने में लगे हैं?

ट्रेनिंग के बाद विराट कोहली ने डाली सोशल मीडिया पर पोस्ट।

Indian cricket team. (Photo Source: Twitter/Virat Kohli)
Indian cricket team. (Photo Source: Twitter/Virat Kohli)

इस समय क्रिकेट जगत में एशेज सीरीज से ज्यादा चर्चा विराट कोहली की वनडे कप्तानी जानी की हो रही है, हर दिन विराट की कप्तानी से जुड़ा कोई ना कोई विवाद सामने आ ही रहा है। साथ ही अब तो क्रिकेट दिग्गजों ने भी इस पर बयानबाजी शुरू कर दी है, जिसमें से ज्यादातर विराट का साथ देते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच विराट ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है, जो खबरों में आ गया है।

विराट कोहली क्या पोस्ट करने में लगे हुए हैं?

टीम इंडिया के सामने अब साउथ अफ्रीका की चुनौती है, जिसके लिए टीम अफ्रीका की धरती पर कदम रख चुकी है और हल्की ट्रेनिंग शुरू कर चुकी है। इस दौरे का टीम को टेस्ट सीरीज से आगाज करना है, जो टीम के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल होगा। कोरोना के नए वेरिएंट के चलते इस दौर में बदलाव किए गए हैं और अब पहला मैच 26 तारीख से खेला जाएगा, साथ ही टी-20 मैचों को हटा दिया गया है।

*ट्रेनिंग के बाद विराट कोहली ने डाली सोशल मीडिया पर पोस्ट।
*बाकी खिलाड़ियों के साथ विराट ने दिया तस्वीर के लिए एक पोज।
*साथ ही तस्वीर में विराट ने दिख रहे हैं खुश और हंस रहे हैं।
*कोहली ने इस तस्वीर के कैप्शन में पहला सेशन खत्म होने की दी जानकारी।

कप्तान का सोशल मीडिया पर पोस्ट

BCCI के वीडियो में दिखा था विराट का अलग नजारा

दूसरी ओर कल BCCI ने भी अपने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के ट्रेनिंग का एक वीडिया साझा किया था, जिसमें टेस्ट कप्तान कोहली एक दम टेंशन फ्री नजर आ रहे थे और जमकर हंसी-मजाक कर रहे थे। जिसे देख फैन्स भी काफी खुश थे और अलग-अलग कमेंट कर रहे थे, वहीं इससे पहले सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड की शुरूआत हुई थी। इस ट्रेंड में पहले गांगुला को सपोर्ट किया जा रहा था, फिर बाद में फैन्स कोहली का साथ देने लगे।

BCCI का वो वीडियो