in ,

विराट कोहली को अपनी पत्नी की नई फिल्म देखकर लगा डर……..

अनुष्का की फिल्म परी का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही लांच हुआ था

Virat-Kohli-and-Anushka-Sharma
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पिछले साल दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से गुपचुप तरीके से शादी की. और शादी के बाद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म ‘परी’ को देख विराट कोहली डर गए. लेकिन फिल्म देखने के बाद विराट कोहली ने अपनी पत्नी की जमकर तारीफ भी की. विराट कोहली ने ट्विटर पर फिल्म देखने के बाद अपनी पत्नी के बारे में लिखा.

निर्देशक प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित इस हॉरर फिल्म को अनुष्का की क्लीन स्लेट फिल्म्स और क्रियाज इंटरटेनमेंट ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है. इससे पहले अनुष्का ने एनएच-10 और फिलौरी को भी अनुष्का ने निर्देशित किया था. वही इस फिल्म में बांग्ला अभिनेता परंब्रता चटर्जी भी है.

विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की फिल्म परी को पिछली रात देख कर शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा है.’ पिछली रात फ़िल्म ‘परी’ देखी ये मेरी पत्नी का अब तक का सबसे अच्छा काम है, और पिछले कुछ समय से मैंने इससे अच्छी कोई फिल्म नहीं देखी, फिल्म देख कर डर भी लगा लेकिन मुझे तुम पर गर्व है अनुष्का शर्मा’. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले इस फ़िल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था. जिसमें अनुष्का शर्मा की डरावनी झलक देखकर हर कोई दंग रह गया था. और ट्रेलर से साफ हो गया था की ये फिल्म कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है.

अनुष्का की फिल्म परी का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही लांच हुआ था और उस ट्रेलर में अनुष्का की झलक देख हर कमजोर दिल का आदमी थोड़ी देर के लिए सहम सा गया था. क्योंकि खूबसूरत अनुष्का शर्मा काफी डरावनी अवतार में नजर आ रही थी. और कप्तान विराट कोहली ने भी ट्विटर अकाउंट पर परी के ट्रेलर को पोस्ट किया था.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

[g1_socials_user user="8" icon_size="28" icon_color="text"]
BCCI

बीसीसीआई ने भारतीय टीम को पाकिस्तान भेजने से किया इंकार , खतरे में पड़ा ये टूर्नामेंट

Virendra sehwag ( photo source twitter)

देखिये भारतीय क्रिकेटरो ने कैसे अपने-अपने अंदाज मनाई होली