in

विराट कोहली ने इस ऐतिहासिक जीत का श्रेय अपनी पत्नी को भी दिया

विराट कोहली ने इस शानदार वनडे सीरीज में जीत के बाद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को इसका श्रेय देना नहीं भूले क्योंकी अक्सर

Virat-Kohli-and-Anushka-Sharma
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी वनडे मैच को भी 8 विकेट से जीतकर इस वनडे सीरीज पर 5-1 से कब्ज़ा किया जिसके बाद पूरी टीम की इस ऐतिहासक जीत पर हर कोई विराट कोहली और टीम इंडिया की तारीफ़ कर रहा है. आखरी वनडे मैच में विराट ने इस वनडे सीरीज में अपना तीसरा और करियर का 35 वां शतक लगाकर भारतीय टीम को जीत दिलाकर वापस लौटे.

अनुष्का शर्मा को दिया श्रेय

विराट कोहली ने इस शानदार वनडे सीरीज में जीत के बाद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को इसका श्रेय देना नहीं भूले क्योंकी अक्सर अनुष्का शर्मा को विराट के खराब प्रदर्शन के बाद आलोचना का शिकार होना पड़ता है और उन्होंने इसी बात का जवाब देते हुए इस जीत का श्रेय कहीं ना कही अनुष्का को भी दिया और उनके प्रति अपने प्यार को एक बार फिर से सभी के सामने जाहिर किया.

मेरी पत्नी ने किया काफी समर्थन

अनुष्का शर्मा दक्षिण अफ्रीका के इस दौरे पर विराट के साथ गयीं तो थी लेकिन पहले टेस्ट मैच के बाद वे भारत वापस लौट आयीं थी और इस दौरे पर भारतीय टीम को काफी उतार चढाव से होकर गुजरना पड़ा है जिस पर कोहली ने वनडे सीरीज में जीत के बाद कहा कि “इस दौरे पर हम काफी उतार चढ़ाव से होकर गुजरे है और इस दौरान  मैदान के अंदर और बाहर काफी लोगो ने हमें सहयोग किया जो मेरे करीबी लोग थे उन्हें इस बात का पूरा श्रेय मिलना चाहिए. मेरी पत्नी ने इस दौरे के दौरान मुझे हर समय मोटिवेट करती रही और उसे इसका श्रेय भी दिया जाना चाहिए.

पहले काफी आलोचना हुयीं है

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए विराट कोहली ने अनुष्का को लेकर आगे कहा कि “उसे पहले काफी आलोचना का शिकार भी होना पडा था लेकिन वो एक ऐसी इंसान अहि जिसने मुझे इस पूरे दौरे के दौरान हर समय मोटिवेट करने का काम किया और मैं इसका धन्यवाद देना चाहूँगा और आपको हमेश अपने आस – पास ऐसे लोगो की जरूरत होती है.

Virat Kohli press conference

विराट कोहली ने आखिरी वनडे मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में दिखाया अपना गुस्सा एक बार फिर

Rohit Sharma & Virat Kohli

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में सबसे पहले रोहित, डिविलियर्स या विराट पूरा करेंगे 2000 रन का रिकॉर्ड