in

अंतिम वनडे मैच के लिए कप्तान विराट कोहली ने कहा- अब इस तरह जीतेंगे सीरीज

कोहली ने मैच हारने के बाद कहा कि हमने मैच में कई मोड़ काफी मौके गंवाए।

Virat Kohli (Twitter)
Virat Kohli (Twitter)

मोहाली के स्टेडियम में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को हरा दिया। टीम इंडिया बड़ा लक्ष्य निर्धारित करने के बावजूद जीत दर्ज नहीं कर पाई। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 50 ओवरों में 358 रन बनाए थे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 6 विकेट खोकर 47.5 ओवरों में 359 रन बनाकर मैच जीत लिया। इसी के साथ 2-2 पर सीरीज़ आकर रोमांचक हो गई है। अब दोनों टीमों के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से छठें नंबर के बल्लेबाज़ एश्टन टर्नर ने 43 गेंदों में 84 रन ठोक डाले और 5 चौकों और 6 चौकों की मदद से ऑस्ट्रेलिया टीम को सनसनीखेज जीत दिला दी।

आखिरी वनडे के लिए कोहली ने बताया प्लान

विराट कोहली ने कहा मैच हारने के बाद कहा कि हमें मानना पड़ेगा कि हमने मैच में कई मोड़ काफी मौके गंवाए। कोहली ने कंगारू टीम की तारीफ करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने दमदार बल्लेबाज़ी की और उन्होंने रिकॉर्ड स्कोर चेस कर दिया।

कोहली ने कहा कि विजय शंकर और केदार जाधव ओस के कारण मैच में छाप नहीं छोड़ पाए। कोहली ने कहा फाइनल वनडे दिल्ली में खेला जाना है।

कोहली ने कहा फाइनल मैच के लिए हमें बेहतर खेल दिखाना होगा। उन्होंने कहा कि हमें और अच्छी रणनीति के साथ मैदान में उतरना होगा। कोहली ने कहा कि हमें कड़ी मेहनत करनी होगी।

australia team player ( image source: twitter)

मैच जिताने के बाद एश्टन टर्नर बोले- मुझे लगा था की टीम इंडिया काफी अच्छा खेली थी

Shikhar Dhawan

शिखर धवन ने कहा, ऋषभ पंत की तुलना धोनी से नहीं करनी चाहिए