दक्षिण अफ्रीका में गेंदबाजों ने मचाया धमाल, तो मैदान पर ही डांस करने लगे कप्तान कोहली - क्रिकट्रैकर हिंदी

दक्षिण अफ्रीका में गेंदबाजों ने मचाया धमाल, तो मैदान पर ही डांस करने लगे कप्तान कोहली

सेंचुरियन टेस्ट मैच की पहली पारी में कोहली 35 रन बनाकर हुए आउट।

Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टेस्ट कप्तान, विराट कोहली, क्रिकेट के मैदान पर मौज-मस्ती करने के लिए जाने जाते हैं। 33 वर्षीय विराट खुद को व्यक्त करने से कभी भी पीछे नहीं हटते हैं और समय-समय पर दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं। कोहली को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दौरान भी ऐसा ही करते हुए देखा गया था।

28 दिसंबर को तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कोहली अचानक से डांस करते हुए दिखे। वहीं ओवरों के बदलाव के दौरान कोहली कुछ डांस मूव्स का वार्मअप करते दिखे। उनका ये वीडियो महज कुछ ही समय में विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। इसके बाद, वीडियो को अपलोड होने के समय से ही उसे ढेर सारे लाइक और कमेंट भी मिल चुके हैं।

यहां देखिए विराट कोहली का वह डांस वीडियो

कोहली को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टीम इंडिया के लिए शतक बनाए हुए दो साल से अधिक समय हो गया है। हाल ही में अपने खराब प्रदर्शन को लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। इस साल की शुरुआत में, कोहली ने टी-20 प्रारूप में कप्तानी छोड़ दी और बाद में 50 ओवर के प्रारूप में कप्तान के रूप में हटा दिया गया।

इस बीच, कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा का मानना है कि क्रिकेटर मौजूदा टेस्ट सीरीज में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर वापस आ जाएगा। उन्होंने कहा कि दुनिया को पहले वाला कोहली के साथ उनके दबदबा और आक्रामक व्यवहार देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि, “वह एक परिपक्व व्यक्ति हैं। वह लंबे समय से कप्तानी कर रहे हैं और उन्हें टीम इंडिया के प्रदर्शन का जुनून है। इस बार फैंस को असली विराट वापस फॉर्म में देखने को मिलेगा।”

हालांकि भारत पहले टेस्ट में 146 रन की बढ़त लेने के बाद एक मजबूत स्थिति में है, लेकिन व्यक्तिगत मोर्चे पर कोहली का सबसे अच्छा समय नहीं चल रहा है। इस टेस्ट मैच में भी वह 35 रनों की पारी खेलकर ऑफ स्टंप के बाहर गेंद का पीछा करते हुए लुंगी एनगिडी की गेंद पर स्लिप में कैच थमा बैठे।