in

सीआरपीएफ जवानों पर हमले के बाद विराट कोहली के इस ट्वीट पर भड़क गए लोग, देखें रिएक्शंस

भारतीय सेना पर हुए इस हमले को अब तक का सबसे बड़ा हमला माना जा रहा है।

Virat Kohli
Virat Kohli. (Photo Source: Instagram)

भारत के लिए बृहस्पतिवार का दिन काफी खराब रहा। जब कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों की गाड़ियों को आतंकियों ने हमला बनाते हुए उन्हें शहीद कर दिया। जानकारी के लिए बता दें कि इस हमले के बाद पूरा देश हिल गया है। भारतीय सेना पर हुए इस हमले को अब तक का सबसे बड़ा हमला माना जा रहा है।

Virat Kohli
Virat Kohli / AFP PHOTO / Prakash SINGH (Photo credit should read PRAKASH SINGH/AFP/Getty Images)

मीडिया रिर्पोट्स के अनुसार जम्मू-कश्मीर के पुलवामा ज़िले में लेथपोरा के पास श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर चरमपंथियों ने आईईडी धमाका कर सीआरपीएफ़ के काफिले को निशाना बनाया है। इस हमले में 34 जवान मारे गए और कई घायल हैं। माना जा रहा है कि हमले में मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।

सीआरपीएफ ने 34 जवानों के मारे जाने की पुष्टि की है। इस हमले के बाद टीम इंडिया के क्रिकेटर विराट कोहली ट्विटर पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। कोहली ने हमले पर कोई ट्वीट नहीं करते हुए अन्य चीजों पर ट्वीट किया है। जिससे देश के लोग भड़क गए हैं।

विराट कोहली के इस ट्वीट पर भड़के लोग

Virat-Kohli tweet ( image source: twitter)
Virat-Kohli tweet ( image source: twitter)

विराट कोहली ने स्पोर्ट्स ऑनर कंपनी के लिए ट्वीट करते हुए कंपनी को प्रोमोट किया है। कोहली ने ट्वीट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लोगों से वोट करने की अपील की है।

हैरत की बात यह है कि कोहली का यह ट्वीट सीआरपीएफ की गाड़ी पर हुए हमले के बाद आया है। कोहली के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोगों का गुस्सा उबल पड़ा। लोगों ने कोहली को खरी- खरी सुना दी।

पैसा ही सबकुछ नहीं होता विराट

ट्विटर पर कोहली पर लोगों ने पैसे के लिए निजी कंपनियों को प्रोमोट करने का इलजाम लगाया। एक यूजर ने तो ट्वीट करते हुए यहां तक लिख दिया कि “ पैसा ही सबकुछ नहीं होता विराट”। जिस देश में रहते हो, इस देश के जवानों पर ट्वीट करना ज्यादा जरूरी था। माफी, लेकिन जो ट्वीट आपने किया अभी उसे करने का सही समय नहीं था।

इसके अलावा भी अन्य कई यूजर ने विराट कोहली के ट्वीट पर काफी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। लोगों के गुस्से के बाद कप्तान विराट कोहली को ट्वीट डिलीट करना पड़ा। जिसको लेकर खुद लोगों ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है।

Mumbai Indians

IPL की इस सफल टीम ने अपने कोच को ही खिलाड़ी बना दिया, 2 करोड़ रुपए भी दिए

Joe Root

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट से इस खिलाड़ी ने पूछा क्या तुम्हें लड़के पसंद हैं?