विराट कोहली ने एक बार फिर भरे मैदान में की अंपायर से बदसलूकी - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली ने एक बार फिर भरे मैदान में की अंपायर से बदसलूकी

अंपायर मराइस इरासमस से विराट ने की काफी बहस।

Virat Kohli and Marais Erasmus. (Photo Source: Disney+Hotstar)
Virat Kohli and Marais Erasmus. (Photo Source: Disney+Hotstar)

टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और अंपायर के बीच हर बार कोई ना कोई पंगा हो ही जाता है, कई बार विराट बीच मैच में अंपायर से बहस करते हुए देखे गए हैं। कभी गलत फैसला का विराट विरोध करते हैं, तो कभी गेंद को लेकर जुबानी जंग हो जाती है। वहीं इंडिया-साउथ अफ्रीका के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अंपायर पर फिर गुस्सा करने लगे विराट कोहली

अपने करियर के शुरूआती दिनों में विराट अपने गुस्से के लिए जाने जाते थे, साथी खिलाड़ी से लेकर अंपायरों तक से विराट भिड़ जाते थे।वक्त के साथ उनमें बदलाव आया और कप्तानी की जिम्मेदारी मिलने के बाद वो बदल गए। लेकिन कप्तान कोहली आज भी अंपायर के खराब फैसले का जमकर विरोधी करते हैं, इसके लिए उन्हें कई बार फटकार भी पड़ चुकी है और ऐसा उन्होंने इंटरनेशनल के साथ-साथ IPL मैचों में भी किया है।

*अंपायर मराइस इरासमस से विराट ने की काफी बहस।
*शमी को अंपायर ने डेंजर एरिया के लिए टोक दिया था।
*जिसके बाद विराट दिखे नाखुश और हो गई अंपायर से बहस।
*कोहली हाथ के इशारे कर के जताई अपनी नाराजगी।

दोनों के बीच बहस की एक तस्वीर

कोहली का चल गया बल्ला

लंबे समय से विराट अपने बल्ले से कमाल नहीं दिखा पा रहे थे, जिसके कारण उनकी काफी ज्यादा आलोचना हो रही थी। लेकिन तीसरे टेस्ट में विराट ने टीम में वापसी की, साथ ही बल्ले से भी वापसी करते हुए अर्धशतक लगा दिया। वहीं इस पारी के दौरान उन्होंने कमाल के कवर शॉट खेले, जिसने फैन्स को काफी खुश कर दिया। वहीं दूसरी पारी में अभी विराट अभी पुजारा के साथ क्रिज पर मौजूद हैं, साथ ही एक बार फिर से केएल राहुल और मयंक अग्रवाल जल्दी आउट हो कर पवेलियन लौट चुके हैं। दूसरी अफ्रीकी बल्लेबाज अपनी पहली पारी में फ्लॉप रहे और बुमराह ने कुल 5 विकेट अपने नाम किए।