विराट कोहली ने एबी डीविलियर्स के सन्यास पर उन्हें आने वाले भविष्य को लेकर दी शुभकामनायें - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली ने एबी डीविलियर्स के सन्यास पर उन्हें आने वाले भविष्य को लेकर दी शुभकामनायें

Virat Kohli & AB de Villiers after the game. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli & AB de Villiers after the game. (Photo Source: Twitter)

यह बात सभी को पता है कि विराट कोहली और एबी डीविलियर्स बहुत अछे दोस्त है. जब से दक्षिण अफ़्रीकी खिलाड़ी एबी डीविलियर्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर ने आईपीएल नीलामी में अपनी टीम में शामिल किया है उसके बाद से वह सिर्फ इसी फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहे है. कुछ सीजन पहले विराट कोहली और एबी डीविलियर्स ने मिलकर ही आरसीबी को आईपीएल फाइनल तक पहुँचाया था लेकिन ख़िताब को नहीं जीत सके. इन दोनों के बीच सम्बन्ध और भी अधिक मजबूत हो गया.

एबी डीविलियर्स ने 23 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से पूरी तरह सन्यास की घोषणा करने के बाद सभी को अचम्भित कर दिया था क्योंकि अब उनकी कमी को अफ्रीका टीम में बेहद महसूस की जायेगी लेकिन वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर टीम के जरुर उपलब्ध रहेंगे.

इन दोनों साथ कई यादगार मैच खेले है सिर्फ आईपीएल में नहीं बल्कि अपने – अपने देश के लिए भी. डीविलियर्स के अचानक सन्यास लेने के बाद कोहली ने अब उन्हें आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है. कुछ ही दिन पहले कोहली ने एबी डीविलियर्स को बाउंड्री पर शानदार कैच पकड़ते हुए देखा था जिसके बाद उन्होंने सुपरमैन के साथ उनकी तुलना कर दी थी. एबी डीविलियर्स को अफ्रीका में जितना प्यार मिलता है उतना ही भारत में भी उनके फैन है और यही कारण है कि डीविलियर्स भारत को अपना दूसरा घर भी मानते है.

विराट ने ट्विट कर बोला ये

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आज एबी डीविलियर्स के सन्यास लेने पर ट्विट करते हुए उनके लिए लिखा कि “आपको आर उस चीज़ के लिए आल दी बेस्ट जो भी आप करना चाहते है मेरे भाई. आपने बल्लेबाज़ी को मौजूदा समय में बदलकर ही रख दिया जब आप अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में खेले. मेरी शुभकामनायें आप और आपके परिवार के साथ है आने वाले भविष्य के लिए.

यहाँ पर देखिये विराट कोहली का ट्विट