कप्तान विराट कोहली का टी20 में खेलना अभी तय नही - क्रिकट्रैकर हिंदी

कप्तान विराट कोहली का टी20 में खेलना अभी तय नही

Virat Kohli विराट कोहली
Virat Kohli of India. (Photo by Charlie Crowhurst/Getty Images)

बीसीसीआई ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट और वनडे मैच के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. जिसमें बीसीसीआई ने कप्तान विराट कोहली को तीन मैच में आराम देते हुए टीम की कमान धमाकेदार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को दे दी है. वहीं अब खबर यह भी आ रही है कप्तान विराट कोहली टी-20 मैच में भी आराम कर सकते हैं.

कप्तान विराट कोहली टी20 मैच खेलने के फैसले पर इस हफ्ते अपनी सहमति जता सकते है. जिसके लिए विराट कोहली टीम प्रबंधन और चयन समिति के साथ बैठकर चर्चा करने के बाद कोई फैसला लेंगे. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने अपना नाम गोपनीय रखने के शर्त पर बताया है कि विराट ने चयनकर्ताओं से कहां है कि उन्हें कुछ समय चाहिए टी20 मैच खेलने का फैसला लेने के लिए. और इसी वजह से बीसीसीआई ने टेस्ट और वनडे के टीम की घोषणा कर दी लेकिन टी20 टीम की घोषणा बाद में करने का फैसला लिया.

श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैच होना है जो 20,22 और 24 दिसंबर को कटक, इंदौर और विशाखापत्तनम में खेला जाएगा. राष्ट्रीय चयन समिति और कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली तीनों मिलकर दिल्ली में साउथ अफ्रीका में होने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम का चयन की चर्चा के दौरान विराट के टी-20 मैच खेलने या नहीं खेलने के फैसले पर मिलकर फैसला लेंगे साथ ही दक्षिण अफ्रीका के दौरे को लेकर विस्तार से चर्चा होंगी.

वही श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम में कई नए खिलाड़ियों को भी मौका मिला है जिसमें तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को भी टीम में मौका मिला है साथ ही बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और सिद्धार्थ भी टीम का हिस्सा बने हैं. केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, और मनीष पांडे भी टीम में अपनी जगह बनाने में सफल रहे. वही टेस्ट टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया.

वनडे सीरीज की टीम:

कप्तान रोहित शर्मा, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी, अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल.