in , ,

एबी डी विलियर्स के सन्यास पर वीरेन्द्र सहवाग ने ट्विट कर लिखी उनके लिए बेहद बड़ी बात

दक्षिण अफ्रीका के लिए डी विलियर्स उम्मीद के मुताबिक तीनों प्रारूप में वापसी करने वाले थे लेकिन

Virender Sehwag & AB de Villiers. (Photo Source: Twitter)
Virender Sehwag & AB de Villiers. (Photo Source: Twitter)

एबी डी विलियर्स के अचानक सन्यास लेने के कारण पूरा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट जगत इस समय अच्मभे में है साथ ही फैन्स को भी अभी तक डी विलियर्स का ये निर्णय समझ से परे ही. इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में वह अभी कुछ दिन पहले ही खेल रहे थे और काफी शानदार बल्लेबाज़ी भी कर रहे थे.

दक्षिण अफ्रीका के लिए डी विलियर्स उम्मीद के मुताबिक तीनों प्रारूप में वापसी करने वाले थे लेकिन अचानक सन्यास के फैसले ने सभी को चौका दिया. अब क्रिकेट जगत एबी डी विलियर्स के सन्यास लेने के बाद उनके पार्टी अपने सम्मान को प्रकट कर रहा है और इसी कड़ी में भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने डी विलियर्स के सन्यास पर अंतर्राष्ट्रीय जगत को उनके बिना और भी गरीब होना बताया है.

डी विलियर्स ने आखिरी अंतर्राष्ट्रीय सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जो बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण काफी चर्चा का विषय बनी थी. भारत के खिलाफ साल की शुरुआत में हुयीं टेस्ट सीरीज में वह काफी शानदार फॉर्म में दिखे थे. डी विलियर्स ने टेस्ट सीरीज में कुछ मैच विनिंग पारियां खेली थी जिससे नंबर 1 टेस्ट टीम को मात दी जा सके.

सहवाग ने ट्विट कर लिखी ये बात

वीरेन्द्र सहवाग अक्सर काफी म्ज़कियाँ अंदाज़ में सोशल मीडिया पर ट्विट करते है, जिस वजह से फैन्स को बहुत मजा आता है, लेकिन अब डी विलियर्स के सन्यास लेने पर उन्होंने उनके सम्मान में अपने साथ 2015 के दौरे पर खिची हुयीं एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की और डी विलियर्स के शानदार करियर की तारीफ़ करते हुए आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनायें दी.

सहवाग ने अपने ट्विट में डी विलियर्स के लिए लिखा कि “पूरे क्रिकेट जगत में सबसे अधिक पसंद किये जाते है आपका करियर काफी शानदार रहा है. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में आपके जाने के बाद बेहद गरीब महसूस करेगा लेकिन आप लगातार अपने क्रिकेट फैन्स विश्व में मनोरंजन करते रहेंगे.”

यहाँ पर देखिये सहवाग का ट्विट

South Africa v India - 2015 ICC Cricket World Cup

एबी डी विलियर्स के सन्यास पर सचिन ने किया भावुक ट्विट

AB de Villiers. (Photo by Carl Fourie/Gallo Images/Getty Images)

अनुष्का शर्मा ने ट्विट कर बताया कि एबी डी विलियर्स ने किस तरह से अपने परिवार और फैन्स को प्यार दिया