KBC के सेट पर वीरेंद्र सहवाग ने एकबार फिर दिलाई सौरव गांगुली को ग्रेग चैपल की याद - क्रिकट्रैकर हिंदी

KBC के सेट पर वीरेंद्र सहवाग ने एकबार फिर दिलाई सौरव गांगुली को ग्रेग चैपल की याद

जल्द ही सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग केबीसी-13 में नजर आएंगे।

Amitabh Bachchan, Sourav Ganguly and Virender Sehwag. (Photo Source: Instagram)
Amitabh Bachchan, Sourav Ganguly and Virender Sehwag. (Photo Source: Instagram)

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के 13वें सीजन की शुरुआत कुछ दिनों पहले ही हुई है। बाकी सीजन की ही तरह केबीसी का ये सीजन भी देखते ही देखते काफी मशहूर हो चुका है। KBC के इस सीजन में कुछ अलग होने वाला है जहां हर शुक्रवार को अलग-अलग क्षेत्र की नामचीन हस्तियों को मेहमान बनाकर इस शो में बुलाया जाएगा। इसी कड़ी में 3 सितंबर को इस शो में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली मेहमान बनकर शिरकत करेंगे।

आने वाला ये एपिसोड कितना मजेदार होने वाला है, इसका अंदाजा हाल ही में रिलीज हुए इसके प्रोमो को देखकर लगाया जा सकता है। केबीसी के इस प्रोमो में शो के होस्ट मेगास्टार अमिताभ बच्चन वीरेंद्र सहवाग से कई मजेदार सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं। उनके सवाल को सुनकर सहवाग कुछ ऐसा जवाब देते हैं कि अमिताभ बच्चन भी खुद की हंसी को रोक नहीं पाते हैं।

प्रोमो में अमिताभ बच्चन ने जब सहवाग से पूछा कि पाकिस्तान के खिलाफ जीतने पर उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी, तो जवाब में सहवाग ने शहंशाह फिल्म के सुपरहिट डायलॉग की याद दिलाई जिसके बाद बिग बी खुद को वो डायलॉग बोलने से रोक नहीं पाए और उन्होंने कहा ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं’। इस पर सहवाग ने जवाब दिया कि ‘हम तो पहले से ही उनके बाप हैं’। ये सुनने के बाद अमिताभ बच्चन भी खुद की हंसी नहीं रोक पाए।

जब सहवाग ने गांगुली को ग्रेग चैपल की याद दिलाई

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि अगर आप फील्डिंग कर रहे हों और कैच छूट जाए तब? इस पर वीरेंद्र सहवाग ने जवाब दिया कि “अगर कोच ग्रेग चैपल हैं न तो गाना ये है ‘अपनी तो जैसे तैसे कट जाएगी आपका (सौरव गांगुली की तरफ  इशारा करते हुए) क्या होगा जनाब ए अली।” ये जवाब सुनने के बाद गांगुली भी अपना सिर पकड़ लेते हैं और मुंह छिपा लेते हैं।

आपको बता दें कि इसके जरिए वीरेंद्र सहवाग ने सौरव गांगुली और ग्रेग चैपल के बीच झगड़े को निशाना बनाया। इसका पूरा एपिसोड शुक्रवार यानी 3 सितंबर को सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

यहां देखिए KBC के इस खास एपिसोड का प्रोमो: