in

Good Bad Angry

वीरेन्द्र सहवाग ने विराट कोहली को कहा क्या वे खुद को करेंगे अगले टेस्ट से बाहर

जिस तरह से विराट कोहली ने शिखर धवन को एक टेस्ट मैच में फेल हो जाने के कारण टीम से बाहर कर दिया

Virender Sehwag
Virender Sehwag. (Photo Source: Twitter)

इस समय यदि किसी बात की चर्चा चल रही है तो वह विराट कोहली के निर्णय को लेकर जिसने सभी को चौका के रखा हुआ और अब इसी कड़ी में भारतीय टीम के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग भी विराट कोहली के इस निर्णय से बेहद हैरान हो गयें है. सहवाग की हैरानी की वजह सभी से थोडा अलग है.

शिखर धवन को बाहर करने से नाराज

दरसल सहवाग ने सेंचुरियन में चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में शिखर धवन को टीम से बाहर करने के कारण बेहद नाराज नजर आयें. सहवाग ने इंडिया टीवी को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि “जिस तरह से विराट कोहली ने शिखर धवन को एक टेस्ट मैच में फेल हो जाने के कारण टीम से बाहर कर दिया और वहीँ भुवनेश्वर को बिना किसी कारण के क्या कोहली यदि इस टेस्ट मैच में फेल हो जाते है तो वे अगले टेस्ट में खुद को टीम से बाहर कर देंगे.”

भुवनेश्वर के आत्मविश्वास को चोट लगेगी

सहवाग ने भुवनेश्वर कुमार को बाहर किये जाने पर कहा कि “भुवनेश्वर को बाहर करने का कारण सही नहीं सिर्फ वे इशांत से कम लम्बे है तो उन्हें इस टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया जो उनके आत्मविश्वास को चोट पहुंचाएगा. यदि उन्हें इशांत को खिलाना था तो किसी और की जगह पर खिला सकते थे लेकिन भुवनेश्वर कुमार को बाहर करना ठीक नहीं है.

रहाणे को भी नहीं किया शामिल

सभी को उम्मीद थी कि दूसरे टेस्ट मैच में कोहली आजिंक्य रहाणे को टीम में शामिल करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और कोहली ने इस दूसरे टेस्ट मैच के लिए सिर्फ तीन बदलाव किये जिसमे उन्होंने भुवनेश्वर की जगह पर इशांत शर्मा को रिद्धिमान साहा की जगह पर पार्थिव पटेल और शिखर धवन की जगह पर लोकेश राहुल को टीम में शामिल किया.

 

Harbhajan Singh

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने किया वीडियों शेयर तो फैन्स ने दे डाली नसीहत

Mohammad Azharuddin

HCA के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन