in

वीवीएस लक्ष्मण ने हार्दिक- राहुल पर दिया बड़ा बयान, ज़ाहिर कर दी अपनी चिंता!

ऑस्ट्रेलिया से दोनों खिलाड़ियों को वापस भारत बुला लिया गया। अब इस पूरे प्रकरण में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज़ वीवीएस लक्ष्मण ने एक बड़ा बयान दिया है।

VVS Laxman
VVS Laxman. (Photo Source: Twitter)

काफी विद करण में महिलाओं पर अभ्रद टिप्पणी कर विवादों में घिरे हार्दिक पांड्या और केएल राहुल मुसीबतों में घिर गए हैं।

दोनों खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने सस्पेंड कर दिया है। दोनों खिलाड़ियों ने एक टीवी शो में करण जौहर को इंटरव्यू देते हुए महिलाओं पर अभ्रद कमेंट किया था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद विवाद काफी बढ़ गया। जिसके बाद बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को सस्पेंड कर दिया।

ऑस्ट्रेलिया से दोनों खिलाड़ियों को वापस भारत बुला लिया गया। अब इस पूरे प्रकरण में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज़ वीवीएस लक्ष्मण ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने खिलाड़ियों के इस तरह के रवैये पर काफी नाराज़गी जताई है। साथ ही भारतीय क्रिकेट के लिए ऐसी घटनाएं काफी नुकसानदायक होने का इशारा किया है।

लक्ष्मण ने कहा युवा खिलाड़ियों को तराशा जाए

Lokesh Rahul Hardik Pandya
hardik and rahul (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि राहुल और पांड्या ने जिस तरह का बर्ताव किया है। उन्हें इस बात की सज़ा ज़रुर मिलनी चाहिए। वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि दोनों क्रिकेटर्स को उनके किए की सजा मिलनी चाहिए।

लक्ष्मण ने कहा कि गलतियों से वह सीखेंगे और भविष्य में मैच्योर होंगे। हालांकि इसके साथ ही लक्ष्मण ने कहा कि इन हालात में टीम इंडिया को भविष्य के तौर पर युवा क्रिकेटर्स को तराशना चाहिए ताकि उन्हें बैकअप के तौर पर टीम में शामिल किया जा सके।

लक्ष्मण का बयान इसलिए भी ख़ास है क्योंकि दोनों खिलाड़ियों के सस्पेंड होने के बाद टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन गड़बड़ा गया। दोनों खिलाड़ियों को सस्पेंड करने के बाद टीम मैनेजमेंट अन्य खिलाड़ियों को उनकी जगह खिलाने का विचार कर रही है। जांच पूरी होने तक दोनों खिलाड़ियों पर बीसीसीआई ने किसी भी मैच में खेलने पर रोक लगा दी है।

Hardik Pandya

हार्दिक पंड्या को झटके लगना हुए शुरू, करोड़ों रुपये का हुआ नुकसान

Sarfraz Ahmed (Photo by Francois Nel/Getty Images)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम : 20 साल, 23 टेस्ट, 22 हार