वीवीएस लक्ष्मण ने किया मोहम्मद रिजवान के लिए स्पेशल ट्वीट - क्रिकट्रैकर हिंदी

वीवीएस लक्ष्मण ने किया मोहम्मद रिजवान के लिए स्पेशल ट्वीट

रिजवान ने दिया साहस का शानदार उदाहरण- लक्ष्मण।

VVS Laxman and Mohammad Rizwan. (Photo Source: Getty Images)
VVS Laxman and Mohammad Rizwan. (Photo Source: Getty Images)

भले ही टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान टीम ऑस्ट्रेलिया से हार गई हो, लेकिन टीम के खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान ने सभी का दिल जीत लिया। जहां टीम का ये धाकड़ बल्लेबाज सीने में तकलीफ होने के बाद भी मैदान में उतरा और शानदार 67 रनों की पारी खेली। वहीं रिजवान को लेकर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने एक खास ट्वीट किया है।

मोहम्मद रिजवान के लिए वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा खास संदेश

इस टी-20 वर्ल्ड कप में मोहम्मद रिजवान ने बतौर ओपनर जमकर रन बनाए, हर टीम के सामने इस खिलाड़ी का बल्ला चला। लेकिन सेमीफाइनल मैच से ठीक पहले इस खिलाड़ी को सीने में तकलीफ के बाद ICU में भर्ती कराया गया था, जहां रिजवान 2 दिन तक ICU में ही थे। लेकिन फिर भी उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेला और शानदार प्रदर्शन किया।

*रिजवान ने दिया साहस का शानदार उदाहरण- लक्ष्मण।
*ICU में रहकर भी, फिर से खेलने आया काफी प्रेरणादायक है-वीवीएस लक्ष्मण।
*रिजवान का धैर्य और लड़ाई, वास्तव में प्रेरणादायक है- लक्ष्मण।
*वीवीएस लक्ष्मण ने साथ ही रिजवान की तस्वीर भी की साझा।

लक्ष्मण का ट्वीट

मैथ्यू वेड ने बदल दिया 3 गेंदों में पूरा का पूरा खेल

पाकिस्तान टीम ने मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 176 रन बनाए थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने पूरा मैच सिर्फ और सिर्फ 3 गेंदों में बदल दिया। सबसे पहले पाकिस्तान टीम को सबसे बड़ा नुकसान हसन अली ने दिया, जहां अली ने वेड का कैच छोड़ दिया। बस इसके बाद वेड ने 3 गेंदों पर 3 छक्के जड़तर ऑस्ट्रेलिया टीम को 19वें ओवर में जीत दिला दी।

साथ ही इस शानदार मैच के बाद पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के साथ-साथ फैन्स भी इमोशनल हो गए और हसन अली सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए। लेकिन कप्तान बाबर ने हसन अली का प्रेस वार्ता में साथ देने की बात बोली।