विश्व विजेता टीम इंडिया की विक्ट्री परेड पर वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली की बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने, जाने क्या कहा? - क्रिकट्रैकर हिंदी

विश्व विजेता टीम इंडिया की विक्ट्री परेड पर वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली की बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने, जाने क्या कहा?

BCCI अधिकारियों ने टीम इंडिया को 125 करोड़ रुपए सौंपे हैं। 

Team India (Image Credit- Twitter X)
Team India (Image Credit- Twitter X)

विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 4 जुलाई का दिन कभी ना भूलने वाला रहा होगा। गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 को अपने नाम करने के बाद 4 जुलाई को भारत पहुंची टीम इंडिया का मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बड़ी धूम-धाम के साथ सम्मान हुआ है।

तो वहीं इस सम्मान से पहले टीम इंडिया की एक विक्ट्री परेड भी देखने को मिली, जो नरीमन पाॅइंट से आइकाॅनिक वानखेड़े स्टेडियम तक मरीन ड्राइव पर हुई। टीम इंडिया की इस परेड में शामिल होने के लिए फैंस का हुजूम मुंबई की सड़कों पर देखने को मिला। मरीन ड्राइव पर भारी संख्या में कल फैंस टीम इंडिया का दीदार करने पहुंचे थे।

तो वहीं इस जन सैलाब की फोटो भी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसपर फैंस ने काफी तेजी से रिएक्शन दिए थे। लेकिन अब इन फोटोज पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की प्रतिक्रिया सामने आई है।

सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण ने दी टीम इंडिया की विक्ट्री परेड पर प्रतिक्रिया

बता दें कि लक्ष्मण ने टीम इंडिया की विक्ट्री परेड की कुछ फोटोज को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- मुंबई के शानदार दृश्य, स्पोर्ट यही करता है, लोगों को एकजुट करता है और उन्हें उत्साहित करने और खुशी फैलाने के लिए बहुत कुछ देता है। हमारे देशवासियों को इतनी खुशी और खुशी देने के लिए एक बार फिर हमारी टीम को धन्यवाद। यहां कई और ट्रॉफियां और समारोह हैं।

देखें वीवीएस लक्ष्मण की ये प्रतिक्रिया

साथ ही टीम इंडिया की इस जीत के बाद हुई विक्ट्री परेड पर पूर्व भारतीय कप्तान और बंगाल टाइगर के नाम से मशहूर सौरव गांगुली ने भी प्रतिक्रिया दी है। गांगुली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- यही बात भारतीय क्रिकेट को बाकियों से अलग बनाती है। खिलाड़ियों ने जो कुछ भी हासिल किया है उसके लिए वे इसके हकदार हैं। हर एक व्यक्ति पर गर्व है।

देखें सौरव गांगुली की ये इंस्टाग्राम पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly)

close whatsapp