IPL 2024: 'वह गेंद को बूमरैंग की तरह' संदीप शर्मा को लेकर वसीम अकरम ने दिया चौंकाने वाला बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2024: ‘वह गेंद को बूमरैंग की तरह’ संदीप शर्मा को लेकर वसीम अकरम ने दिया चौंकाने वाला बयान

IPL 2024 में राजस्थान राॅयल्स के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं संदीप

Sandeep Sharma and Wasim Akram (Image Credit- Twitter X)
Sandeep Sharma and Wasim Akram (Image Credit- Twitter X)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और स्विंग के सुल्तान के उपनाम से मशहूर वसीम अकरम (Wasim Akram) ने भारतीय और राजस्थान राॅयल्स के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) की तारीफ करते हुए बड़ा बयान दिया है।

गौरतलब है कि जारी आईपीएल सीजन में संदीप राजस्थान राॅयल्स के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। फ्रेंचाइजी के लिए खेले गए 8 मैचों में संदीप ने 7.93 की मामूली औसत से कुल 10 विकेट अपने नाम किए हैं। पावरप्ले में स्विंग गेंदबाजी के साथ डेथ ओवर्स में अपनी वैरिएशन से संदीप बल्लेबाजों को खासा परेशान करने में कामयाब रहे हैं।

संदीप शर्मा को लेकर वसीम अकरम ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि संदीप शर्मा को लेकर स्पोर्ट्स कीड़ा के शो ‘मैच की बात’ पर चर्चा करते हुए वसीम अकरम ने कहा- वह (संदीप शर्मा) डेथ ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हैं, उनके पास बेहतरीन यॉर्कर और धीमी गेंद है, और वह नई गेंद को स्विंग भी कराते हैं। मैंने उन्हें पहली बार 2012 U19 विश्व कप में देखा था जहां उन्होंने गेंद को बूमरैंग की तरह घुमाया था। वह एक अंडररेटेड क्रिकेटर हैं।

अकरम ने आगे कहा- मैंने इससे पहले भी बात की है कि आपको टी20 क्रिकेट में आखिरी तीन ओवरों में स्पेशलिस्ट गेंदबाज होने की जरूरत क्यों है। दुनिया में ऐसे बहुत ही कम गेंदबाज हैं, जिनके पास यह स्किल होता है, लेकिन संदीप उनमें से एक हैं।

हां, जब मैं आईपीएल में था और कमेंटेटर था, तो ये बच्चे आते थे और मुझसे सवाल पूछते थे। वह मुझसे स्विंग के बारे में पूछते थे और मैं उनसे सिर्फ अपने स्किल को सपोर्ट करने और विकेट लेने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता था। अब उन्होंने धीमी बाउंसर और ऑफ स्टंप के बाहर यॉर्कर गेंद फेंकना भी सीख लिया है।

close whatsapp