रवि बिश्नोई को टीम में जगह नहीं मिलने पर नाराज हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर - क्रिकट्रैकर हिंदी

रवि बिश्नोई को टीम में जगह नहीं मिलने पर नाराज हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर

भारत के आगामी न्यूजीलैंड और बांग्लादेश दौरे के लिए रवि बिश्नोई को टीम में जगह नहीं मिली है।

Ravi Bishnoi (Photo Source: Twitter)
Ravi Bishnoi (Photo Source: Twitter)

कल 31 अक्टूबर को बीसीसीआई की सीनियर सेलेक्शन कमिटी ने न्यूजीलैंड और बांग्लादेश दौरे के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी है। बता दें कि इसकी शुरुआत 18 नंबवर को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले टी-20 मुकाबले से होगी। इस दौरे पर टीम के सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल को आराम दिया गया है। हार्दिक पांड्या को इस टीम की कमान सौंपी गई है।

और इस टीम में युवा रवि बिश्नोई को न चुने जाने को लेकर वसीम जाफर कुछ खास खुश नजर नहीं आ रहे हैं और जाफर ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है। बता दें कि रवि बिश्नोई ने इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था फिर भी चयनकर्ताओ ने उनपर विश्वास नहीं जताया है। साथ ही पहली बार रजत पाटीदार को राष्ट्रीय टीम में मौका दिया गया है और राहुल त्रिपाठी को भी 15 सदस्यी टीम में जगह दी गई है।

वसीम जाफर ने दिया बड़ा बयान

वसीम जाफर ने क्रिकट्रैकर पर बैटब्रिक्स 7 प्रस्तुत रन की रणनीति शो पर बड़ा बयान दिया है। जाफर ने कहा कि यह एक बहुत अच्छी टीम है। भारत के पास इतने सारे विकल्प हैं, बड़े नामों के ना होने के बाद भी यह एक मजबूत टीम नजर आ रही है।

यह टीम इंडिया की बेंच स्ट्रेंथ और प्रतिभा को दिखाता है। मेरे लिए सिर्फ रवि बिश्नोई को सफेद गेंद क्रिकेट से बाहर रखने का फैसला हैरानी भरा था। अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद वह अचानक कैसे बाहर हो गए है। 

बता दें कि अपने छोटे से करियर में रवि बिश्नोई टीम इंडिया के साथ-साथ दुनिया भर में नाम कमाने में कामयाब रहे हैं। अभी तक विश्नोई ने टीम इंडिया के लिए एक वनडे और 10 टी-20 मुकाबले खेले हैं। वनडे में उनके नाम एक और टी-20 में 16 विकेट दर्ज हैं। टी-20 में 16 रन देकर 4 विकेट लेना बिश्नोई का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।