तू ऑस्ट्रेलियाई ही है ना?- मिचेल मार्श के रिव्यू न लेने के बाद कुछ इस तरह से जाफर ने किया पोंटिंग को ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

तू ऑस्ट्रेलियाई ही है ना?- मिचेल मार्श के रिव्यू न लेने के बाद कुछ इस तरह से जाफर ने किया पोंटिंग को ट्रोल

मिचेल मार्श का विकेट मैच का बड़ा टर्निंग प्वॉइंट साबित हुआ।

Wasim Jaffer & Ricky Ponting. (Photo Source: Twitter)
Wasim Jaffer & Ricky Ponting. (Photo Source: Twitter)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने रविवार (1 मई) को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मिचेल मार्श के विचित्र तरीके से आउट होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग को बुरी तरह से ट्रोल किया है। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शानदार लय में नजर आ रहे थे और उन्होंने अपनी 37 रनों की पारी के दौरान कुछ बेहतरीन शॉट्स खेले।

दिल्ली के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श जिस तरह से लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आउट हुए, उसको लेकर काफी विवाद हो रहा है। दरअसल मैच की दूसरी पारी 8वां ओवर कृष्णप्पा गौतम डाल रहें थे और उस ओवर की पहली गेंद पर गेंदबाज ने कैच आउट की अपील की थी, ऑन-फील्ड अंपायर ने आउट दिया और मार्श अंपायर का निर्णय आने से पहले ही क्रीज छोड़कर पवेलियन लौट चुके थे।

 इस पूरी घटना पर वसीम जाफर ने दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग के मजे लिए हैं। दरअसल रिकी पोटिंग जब ऑस्ट्रेलिया के कप्तान थे उस वक्त उनकी टीम पर कई मैचों में बेईमानी के आरोप लगे थे। यह सब कुछ देखने के बाद जाफर ने एक मीम शेयर किया है, जिसमें लिखा है- पोंटिंग ने मार्श को बिना विकेट लगाए पवेलियन लौटने के बाद कहा होगा- तू ऑस्ट्रेलियाई ही है ना?

यहां देखिए वसीम जाफर का वो पोस्ट

ऐसा रहा दिल्ली और लखनऊ का मुकाबला

मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए। लखनऊ के लिए दीपक हुड्डा और कप्तान केएल राहुल ने शानदार अर्धशतक लगाया। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 13 रनों तक डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ के विकेट गंवा दिए थे।

इसके बाद  मिचेल मार्श और ऋषभ पंत ने टीम के स्कोर को 73 रनों तक पहुंचाया। दोनों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और जब तक क्रीज पर थे, लग रहा था कि दिल्ली कैपिटल्स लक्ष्य हासिल कर लेगी। दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में सात विकेट पर 189 रन बनाए और छह रनों से मैच गंवा दिया।