अपनी संगीत सेरेमनी में 'मुझसे शादी करोगी' गाने पर जमकर थिरके केएल राहुल और अथिया शेट्टी; देखिए वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

अपनी संगीत सेरेमनी में ‘मुझसे शादी करोगी’ गाने पर जमकर थिरके केएल राहुल और अथिया शेट्टी; देखिए वीडियो

अथिया शेट्टी और केएल राहुल दोनों की जड़ें कर्नाटक से जुड़ी हुई हैं।

KL Rahul and Athiya Shetty (Image Source: Instagram)
KL Rahul and Athiya Shetty (Image Source: Instagram)

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में शादी के बंधन में बंधेंगे। इस बहु-प्रतीक्षित शादी से पहले संगीत का आयोजन 22 जनवरी को किया गया, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में से एक में केएल राहुल और अथिया शेट्टी बॉलीवुड के हिट ट्रैक ‘मुझसे शादी करोगी’ पर डांस करते हुए नजरा आए। ट्विटर पर एक फैन द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, राहुल को अपने संगीत का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है और इस दौरान वह मेहमानों के साथ डांस करते हुए भी नजर आए।

यहां देखिए कैसे “मुझसे शादी करोगी” गाने पर थिरकते हुए नजर आए केएल राहुल और अथिया शेट्टी

इस बीच, बॉलीवुड के आइकोनिक एक्टर सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस के बाहर से लिए गए कई वीडियो में मेहमानों को ‘बेशरम रंग’, ‘हम्मा हम्मा’, ‘जुम्मा चुम्मा’, ‘झांझरियां’, ‘देखा जो तुझे यार’, ‘आज की पार्टी’ जैसे गानों पर डांस करते देखा जा सकता है। अथिया के भाई अहान और मां माना शेट्टी ने भी कथित तौर पर संगीत समारोह में परफॉर्मेंस दी। इसके अलावा, बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला भी राहुल और अथिया के संगीत में नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)

आपको बता दें, राहुल और अथिया की शादी का जश्न 21 जनवरी को कॉकटेल पार्टी के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद 22 जनवरी को संगीत, मेहंदी और हल्दी का कार्यक्रम संपन्न हुआ। इससे पहले, सुनील शेट्टी ने अपने घर के बाहर इकट्ठे हुए पैपराजी से वादा किया कि शादी के बाद राहुल और अथिया खुद फोटोग्राफर्स के लिए पोज देंगे, तब तक उनकी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल दोनों की जड़ें कर्नाटक से जुड़ी हुई हैं। एक तरफ जहां भारतीय क्रिकेटर का जन्म कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हुआ, वहीं अथिया मुंबई में पैदा हुई, लेकिन उनके पिता और बॉलीवुड के अन्ना तुलु वंश के है, जो मैंगलोर से संबंधित हैं।