Virat Kohli six-pack abs

VIDEO: प्रैक्टिस सेशन के दौरान six-pack abs दिखाते हुए नजर आए विराट कोहली, 35 की उम्र में भी फिटनेस है टॉप क्लास

सोशल मीडिया पर विराट का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Virat Kohli (Photo Source: X)
Virat Kohli (Photo Source: X)

भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए जोर-शोर से न्यूयॉर्क में तैयारी कर रही है। इसी कड़ी में टीम इंडिया ने कल नसाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ वार्म-अप मैच खेला। टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इस मैच के लिए टीम का हिस्सा नहीं थे। चूंकि वो एक दिन पहले ही न्यूयॉर्क पहुंचे थे, तो ऐसे में टीम मैनेजमेंट ने उन्हें आराम देने का फैसला किया। हालांकि, इस मैच से पहले विराट कोहली मैदान पर मौजूद थे।

इसी बीच सोशल मीडिया पर विराट का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ, जिसमें वह प्रैक्टिस सेशन के दौरान अपने six-pack abs दिखाते हुए नजर आ रहे थे। आपको बता दें कि 35 वर्षीय विराट कोहली की गिनती सबसे फिट क्रिकेटरों में की जाती है। फिटनेस के मामले में विराट ने एक अलग लेवल का स्टैंडर्ड सेट किया है और उसे भारतीय टीम में आज भी हर कोई फॉलो करता है।

यहां देखिए Virat Kohli का वो वीडियो

विराट कोहली हाल ही में समाप्त हुए इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हुए नजर आए थे। RCB के इस बल्लेबाज के लिए आईपीएल का ये सीजन काफी शानदार रहा। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में कुल 15 मैचों में 741 रन बनाए। वो इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे, इस वजह से उन्हें ऑरेंज कैप भी मिला।

वहीं वार्म-अप मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ 60 रनों से जीत दर्ज की। इसके बाद अब टीम इंडिया 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगी और उस मैच में निश्चित रूप से विराट कोहली खेलते हुए दिखेंगे।

इससे पहले 2022 टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम फाइनल में जगह बनाने में सफल नहीं हुई थी। भारत को सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने हराकर उसे बाहर कर दिया था। टीम इंडिया इस बार 17 साल के खिताबी सूखे को खत्म करने के इरादे से अमेरिका पहुंची है। भारत ने साल 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप जीता था।

close whatsapp