in

हमारे पास लय है जिसका हम लाभ लेंगे – शाकिब अल हसन

हमें इस बात की खुशी है कि मह्मदुल्लाह की पिछले मैच में रोमांचक पारी के बाद हमने एक शानदार जीत दर्ज की थी

Shakib Al Hasan (Photo Source: Twitter)
Shakib Al Hasan (Photo Source: Twitter)

बांग्लादेश की टीम ने जिस समय निदाहस ट्राफी ट्राई सीरीज का अपना पहला मैच बुरी तरह से हारा था तो उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि वह इस ट्राई सीरीज के फाइनल में पहुँच जायेंगे लेकिन आज इस ट्राई सीरीज के फाइनल मैच में उनका सामना भारत की टीम से है. उन्होंने इस ट्राई सीरीज में सिर्फ 2 मैच ही जीते और दोनों ही श्रीलंका के खिलाफ जिसमे टीम ने एक मैच में 200 से अधिक का स्कोर चेज़ करके सभी को अचम्भे में डाल दिया था. बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन ने भी इस फाइनल मैच को जीतने का दम भरा है.

लय हमारे साथ है

फाइनल मैच से पहले शाकिब अल हसन ने कहा कि “भारतीय टीम भले इस फाइनल मैच में फेवरेट हो लेकिन लय इस समय हमारे साथ है और हमें आशा है कि भारत के खिलाफ भी इसे हम कायम रखेंगे. हमें इस बात की खुशी है कि मह्मदुल्लाह की पिछले मैच में रोमांचक पारी के बाद हमने एक शानदार जीत दर्ज की थी और इससे टीम के सभी खिलाड़ियों का आत्मविश्वास काफी बढ़ गया था.”

आप इससे अधिक क्या आशा करेंगे

पिछले टी-20 मैच के बारे में शाकिब ने बोलते हुए कहा कि “आप किसी भी टी-20 मैच से इससे अधिक कुछ उम्मीद नहीं लगा सकते है. इसमें इमोशन से लेकर ड्रामा सबकुछ था. हम भाग्यशाली रहे कि हमने इस मैच को जीता. कुशल परेरा और थिसरा परेरा ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की थी और अपनी टीम को एक जीत के हालात में ला दिया था.

हमें भूल जान चाहिए

मह्मदुल्लाह जिन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पिछले मैच में शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने का काम किया था उन्होंने आखिरी ओवर में हुए ड्रामे के बारे में बोलते हुए कहा कि “सारी दुविधा इस बात को लेकर थी कि मुस्ताफिजुर जिस गेंद पर रन आउट हुए वो नो बॉल थी या नहीं लेकिन ये सब बाते अब हमें भूल जानी चाहिए. शाकिब के आने से टीम का आत्मविश्वास और अधिक बढ़ गया है.”

Virat Kohli. (Photo by Getty Images)

पूर्व भारतीय कप्तान धोनी की जगह भारतीय टीम में कोई नहीं ले सकता – विराट कोहली

Shakib Al Hasan. (Photo Source: Getty Images)

आईसीसी की इस समय हो रही आलोचना शाकिब अल हसन पर लिए निर्णय के कारण