क्या खराब मौसम आज डाल सकता है मैच में खलल? - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या खराब मौसम आज डाल सकता है मैच में खलल?

मैच की शुरुआत से ही आसमान में छाए रहेंगे बादल।

The Oval (Image Credit-Getty Images)
The Oval (Image Credit-Getty Images)

भारत-इंग्लैंड के बीच आज चौथे टेस्ट मैच का चौथा दिन का खेल खेला जाएगा, जहां पिछले तीन दिन के मैच में मौसम सही रहा और बारिश नहीं हुई। दूसरी ओर अब तक के खेल में धूप-छांव का खेल देखने को मिला है जिसका प्रभाव मैच पर भी देखने को मिला है। दूसरी ओर आज का दिन मुकाबले के लिए काफी अहम होगा क्योंकि यहां से ही मैच किसी एक टीम की तरफ जा सकता है।

मैच में आज कैसा रहेगा मौसम?

इस टेस्ट सीरीज में मौसम ने कई बार खेल में खलल पैदा किया है और इसकी मार सबसे ज्यादा टीम इंडिया ने झेली है। जहां टीम इंडिया पहले टेस्ट में जीत की ओर बढ़ रही थी, लेकिन आखिरी दिन आई बारिश ने सब कुछ खराब कर दिया। वहीं, बाकी के मैचों में भी बीच-बीच में हुई बारिश के कारण खेल को रोका गया था, लेकिन अब सिर्फ बादलों का खेल ही हो रहा है।

*मैच की शुरुआत से ही आसमान में छाए रहेंगे बादल।
*11 बजे के आसपास छा सकते हैं घने बादल।
*पूरे दिन धूप-छांव का चलता रहेगा खेल।
*इसके चलते तेज गेंदबाजों को मिल सकती है मदद।

कौन है अभी मैच में आगे?

द ओवल में खेले जा रहे इस मैच में शुरू के 2 दिन मेजबान टीम का जलवा देखने को मिला था। वहीं, दूसरी ओर टीम इडिया वापसी के लिए संघर्ष कर रही थी, लेकिन मैच के तीसरे दिन रोहित शर्मा की शानदार पारी की बदौलत टीम ने मैच में वापसी कर ली, जिसमें रोहित ने शानदार शतक जड़ते हुए 127 रन बनाए। फिलहाल, टीम इंडिया के 3 विकेट पर 270 रन बन चुके हैं और 171 रनों की बढ़त भी हासिल कर ली है। क्रीज पर विराट कोहली और रवींद्र जडेजा मौजूद हैं और एक बार फिर रहाणे की जगह जडेजा को बल्लेबाजी का मौका दिया गया है।